सर्वनाश से अकाल तक, यहाँ 2021 के लिए भविष्यवाणी की गई है

फ्रांसीसी पैगंबर नास्त्रेदमस ने 465 साल पहले अपनी पुस्तक लेस पैगंबर में भविष्य के लिए हजारों भविष्यवाणियां की थीं और उनमें से कुछ संख्या पहले ही सच हो चुकी है।

नास्त्रेदमस का जन्म सेंट रेमी डे प्रोवेंस, दक्षिणी फ्रांस में, दिसंबर 1503 में हुआ था। 932 क्वाटरिन्स की एक श्रृंखला में – चार-पंक्ति की कविताएं – उन्होंने मानवता के भविष्य के लिए हजारों भविष्यवाणियां कीं।

एडॉल्फ हिटलर के उदय के बारे में उनकी भविष्यवाणी, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की हत्या, अन्य के बीच 9/11 के आतंकवादी हमले सच हो गए हैं। उनकी भविष्यवाणियां वर्ष 3797 तक पहुंची बताई जाती हैं। लेकिन नास्त्रेदमस ने वर्ष 2021 के बारे में क्या भविष्यवाणी की?

Advertisement

एडॉल्फ हिटलर के उदय और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की 9/11 के आतंकी हमलों में हत्या से, नास्त्रेदमस ने 465 साल पहले अपनी over लेस पैगंबर ’पुस्तक में भविष्य के लिए भविष्यवाणियों का ढेर लगाया और इनमें से कई भविष्यवाणियां पहले ही सच हो चुकी हैं।

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि उन्होंने वर्ष 2021 के लिए कुछ चीजों की भविष्यवाणी की थी? हाँ। एक वैश्विक अकाल से लेकर ज़ोंबी सर्वनाश तक, यहाँ इस वर्ष के लिए नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी की गई बातें हैं।

ज़ोंबी सर्वनाश और वैश्विक अकाल से लेकर उल्का की हड़ताल और WW3, यहाँ N21radamus की भविष्यवाणी 2021 के लिए की गई है

1. एक वैश्विक अकाल
“मानवता के लिए बड़ी परेशानी के बाद, एक बड़ा एक तैयार किया जाता है, द ग्रेट मूवर युगों को नवीनीकृत करता है: वर्षा, रक्त, दूध, अकाल, स्टील और प्लेग, आकाश में आग लग गई है, एक लंबी चिंगारी चल रही है।”

Advertisement

नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की कि 2020 मानवता के लिए एक बड़ी मुसीबत थी ‘, लेकिन अधिक से अधिक परेशानियां वर्ष 2021 में वैश्विक अकाल के रूप में सामने आएंगी। नास्त्रेदमस के अनुसार, यह अकाल दुनिया का अब तक का सबसे बुरा अकाल होगा। यह अंततः राज्य की शक्ति, सांसारिक स्थिति और सामाजिक पदानुक्रम के परिवर्तन के साथ समाप्त होगा। महामारी ने पहले से ही हजारों लोगों को खाद्य बैंकों और घटिया खाद्य आपूर्ति के लिए मजबूर किया है। हाल ही में, संयुक्त राष्ट्र ने ic भयावह वैश्विक अकाल ’की चेतावनी दी थी और हम 2021 में बाइबिल के अनुपात के अकाल पड़ने वाले हैं।

2. एक महान नेता की मृत्यु विश्व युद्ध 3 स्पार्क्स
“भगवान के शहर में, एक महान गड़गड़ाहट होगी। किले को समाप्त करते समय दो भाई अराजकता से टूट गए। महान नेता आगे झुकेंगे। तीसरा बड़ा युद्ध तब शुरू होगा जब बड़ा शहर जल रहा होगा ”।

नास्त्रेदमस के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने ऐसे समय की भविष्यवाणी की थी जब पूरब पश्चिम को कमजोर करेगा। विशेषज्ञों का मानना ​​है कि brothers दो भाइयों की चेतावनी दो अलग-अलग देशों के बीच एक ‘तीसरे बड़े युद्ध’ का सुझाव देती है। हालांकि, उन्होंने संकेत दिया कि एक ‘महान नेता’ की मृत्यु के बाद युद्ध बंद हो जाएगा।

3. सौर तूफान और एक उल्का हड़ताल
“आकाश में, एक आग और चिंगारी का एक लंबा निशान देखता है।”

नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की कि 2021 ‘स्पार्क्स का एक लंबा निशान’ लाएगा और सौर तूफान और आग से बने एक महान क्षुद्रग्रह के रूप में पृथ्वी की सतह से टकराएगा। यह क्षुद्रग्रह पृथ्वी के निकट आने के साथ-साथ आसमान में आग के निशान की तरह दिखाई देगा। नासा ने पहले ही अनुमान लगाया है कि अगले कुछ वर्षों में विशाल क्षुद्रग्रह पृथ्वी से टकराने की संभावना है। K 2009 KF1 ‘के रूप में जाना जाने वाला एक क्षुद्रग्रह 2021 में 6 मई को पृथ्वी से टकराने की संभावना है।

4. अमेरिकन सोल्जर्स में ब्रेन चिप इंप्लांट होंगे
“नव निर्मित एक सेना का नेतृत्व करेगा, लगभग बैंक के पास कट जाएगा: मिलानाइस कुलीन तनाव से मदद, ड्यूक एक लोहे के पिंजरे में मिलान में उसकी आंखों से वंचित”।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, अमेरिकी सैनिकों को हमबिंद को बचाने के लिए, मस्तिष्क के स्तर पर, साइबरबोर्ग में बदल दिया जाएगा। यह चिप जैविक बुद्धिमत्ता की सीमा से आगे बढ़ने के लिए आवश्यक डिजिटल बुद्धिमत्ता की पेशकश करेगी। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि हम कृत्रिम बुद्धि को अपने शरीर और दिमाग में शामिल करेंगे।

5. एक भूकंप कैलिफोर्निया को नष्ट कर देगा
“झुका हुआ पार्क, महान आपदा। पश्चिम और लोम्बार्डी की भूमि के माध्यम से। जहाज में आग, प्लेग और कैद; बुध का धनु में, शनि का लुप्त होना।”

नास्त्रेदमस ने एक बड़ी आपदा का सामना किया जो ‘पश्चिम की भूमि’ के माध्यम से हिल जाएगी। एक ‘ढलान वाले पार्क’ के लिए उनका संदर्भ पश्चिमी राज्य कैलिफोर्निया में भूकंप या भूस्खलन का संकेत देता है। उन्होंने सुझाव दिया कि ऐसा तब होगा जब that बुध का धनु में, शनि का लुप्तप्राय होना ’जो कि कुछ ज्योतिषियों का सुझाव है कि जब मंगल और शनि आकाश में उन सटीक स्थिति में होंगे जो 25 नवंबर, 2021 को पड़ेंगे।

6. थर्ड एंटिक्रिस्ट 2021 में पैदा होगा
“बहुत जल्द ही विरोधी व्यक्ति तीन, सत्ताईस साल का विनाश करता है, जब उसका युद्ध चलेगा। अविश्वासी मर चुके हैं, बंदी हैं, निर्वासित हैं; रक्त, मानव शरीर, पानी और पृथ्वी को कवर करने वाले लाल ओलों के साथ। ”

नास्त्रेदमस ने इस साल सर्बिया में थर्ड एंटिक्रिस्ट के जन्म की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने सुझाव दिया कि यह विरोधी हिंसा, भ्रष्टाचार और राजनीतिक हेरफेर की प्रमुख स्थिति वाले क्षेत्र में रहेगा। वह हिटलर के कार्यों का अध्ययन भी करेगा जिससे उसने गलतियाँ की हैं।

7. ज़ोंबी सर्वनाश
“कुछ युवा लोग: एक शुरुआत देने के लिए आधा to मृत। मृत के बावजूद, वह दूसरों को चमकने का कारण बनेगा, और एक ऊंचे स्थान पर कुछ महान बुराइयों को जन्म देगा: दुख की अवधारणा प्रत्येक को नुकसान पहुंचाने के लिए आएगी, टेम्पोरल गरिमामय, द्रव्यमान सफल होने के लिए। पिता और मां अनंत दुखों से मरते हैं, शोक में महिलाएं, महामारी वह One राक्षस: महान कोई और नहीं, सभी दुनिया को समाप्त करने के लिए। ”

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, एक il महामारी वह राक्षस ’पृथ्वी को पीड़ा देगा और पूरी दुनिया को खत्म कर देगा। उन्होंने एक ‘बड़ी दुष्ट’ बीमारी के बढ़ने का संकेत दिया जो पीड़ितों को ‘आधा मृत’ कर देती है। कई लोगों के लिए, यह भविष्यवाणी एक वायरस या एक जैविक हथियार का प्रतीक है जो ज़ोंबी सर्वनाश पर लाएगा।

8. 2021 में एक नया हिमयुग शुरू होगा
“पृथ्वी और वायु एक बहुत ही महान समुद्र को मुक्त कर देंगे जब वे गुरुवार को वंदना करने आएंगे: जो कभी भी इतना सुंदर नहीं होगा, चार भागों से सम्मान के लिए आएगा।”

नास्त्रेदमस के अनुसार, ग्लोबल वार्मिंग बंद हो जाएगी और ग्रह एक मिनी बर्फ युग में पैर स्थापित करेगा।

Similar Posts: