बीईएल में परियोजना अधिकारी 2023 के लिए भर्ती

बैंगलोर में परियोजना अधिकारी सरकारी नौकरी के लिए बीईएलमें भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था बीईएल ने अपने बीईएल रिक्रूटमेंट 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस अभियान के एक भाग के रूप में, संगठन परियोजना अधिकारी के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार इन नौकरियों के लिए बीईएलकी आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बीईएल भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। परियोजना अधिकारी पद के लिए योग्यता मानदंड में 32 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, पीजी डिप्लोमा, कोई भी स्नातक की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान बैंगलोर है।

बीईएल परियोजना अधिकारी I भर्ती 2023: बीईएल (बीईएल) में परियोजना अधिकारी I के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 15 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम बीईएल भर्ती 2023 परियोजना अधिकारी I रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और www.bel पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। -india.in/ भर्ती 2023 पेज।

बीईएल भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.bel-india.in/ पर उपलब्ध है। बीईएल चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कर्नाटक में नियुक्त किया जाएगा। Www.bel-india.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

परियोजना अधिकारी
नौकरी स्थान: उत्तर प्रदेश
आवेदन की अंतिम तिथि: 15 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 5 पद

शैक्षिक योग्यता: मानव संसाधन प्रबंधन में स्नातक डिग्री और दो साल पूर्णकालिक एमबीए / एमएसडब्ल्यू / पीजी डिग्री / पीजी डिप्लोमा। / औद्योगिक संबंध / कार्मिक प्रबंधन। पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी के लिए 55% और उससे अधिक अंक होने चाहिए।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतनमान: 40000 - 55000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 32 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 15 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें बीईएल में परियोजना अधिकारी I के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
मानव संसाधन प्रबंधन में स्नातक डिग्री और दो साल का पूर्णकालिक एमबीए / एमएसडब्ल्यू / पीजी डिग्री / पीजी डिप्लोमा। / औद्योगिक संबंध / कार्मिक प्रबंधन। पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी के लिए 55% और उससे अधिक अंक होने चाहिए।

वेतनमान : ₹ 55000/- प्रति माह

शिक्षा : एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, पीजी डिप्लोमा, कोई भी स्नातक

बीईएल भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : परियोजना अधिकारी
कंपनी का नाम: बेल
नौकरी स्थान: बैंगलोर, कर्नाटक
शिक्षा : एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, पीजी डिप्लोमा, कोई भी स्नातक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 24 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 15 अप्रैल, 2023
Check all bel recruitment list
बीईएलभर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

बीईएलएमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, पीजी डिप्लोमा, बैंगलोर में परियोजना अधिकारी रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए किसी भी स्नातक उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, बीईएलजैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

बीईएल भर्ती 2023 के लिए वेतन

बीईएल ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें परियोजना अधिकारी का पद भी शामिल है। परियोजना अधिकारी का पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 55000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

बीईएल भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

बीईएलबैंगलोर, कर्नाटक स्थान में वर्ष 2023 के लिए परियोजना अधिकारी की तलाश कर रहा है। बैंगलोर में परियोजना अधिकारी पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

बीईएल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

बीईएल ने परियोजना अधिकारी पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 15 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

बीईएल भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

बीईएल ने घोषणा की है कि वह वर्ष 2023 में परियोजना अधिकारी पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश करेगी। सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखने वाले व्यक्तियों के लिए यह एक शानदार अवसर है, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : bel recruitment 2023 for project officer post

बीईएल भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : बीईएल भर्ती 2023 में परियोजना अधिकारी के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: 24 मार्च, 2023 को प्रोजेक्ट ऑफिसर I सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खुलीं।

प्रश्न 2 : परियोजना अधिकारी रिक्ति के लिए बीईएलभर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर परियोजना अधिकारी की नौकरी के लिए बीईएलभर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : परियोजना अधिकारी की नौकरी के लिए बीईएलभर्ती 2023 में परियोजना अधिकारी के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप एमबीए/पीजीडीएम/एमबीएम, पीजी डिप्लोमा, स्नातक हैं तो बीईएलमें परियोजना अधिकारी के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : परियोजना अधिकारी के पदों के लिए बीईएल भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 55000/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : बीईएल भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: परियोजना अधिकारी भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए बीईएलभर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : बीईएल भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो सबसे पहले आपको बीईएलभर्ती परीक्षा विवरण और साक्षात्कार तिथि की जांच करनी होगी। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, पीजी डिप्लोमा, किसी भी स्नातक पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करें। परीक्षा की तैयारी के लिए बीईएलप्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : बीईएल भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए बीईएलभर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : बीईएल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: बीईएल भर्ती 2023 परियोजना अधिकारी रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : एमबीए/पीजीडीएम/एमबीएम पास सरकारी नौकरी
         पीजी डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी
         कोई भी स्नातक पास सरकारी नौकरी


Next Job : पीडब्ल्यूडी में ग्रेजुएट अपरेंटिस 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : एम्स भोपाल में मुख्य फार्मासिस्ट 2023 के लिए भर्ती