तकनीकी सहायक के लिए भर्ती, टीएचएसटीआई  में वॉक-इन-इंटरव्यू 2023

फरीदाबाद में तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू सरकारी नौकरी के पद के लिए टीएचएसटीआई  में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन टीएचएसटीआई  ने अपनी टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन अनुसंधान सहायक, तकनीकी सहायक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार टीएचएसटीआई  की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके टीएचएसटीआई  में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू पद के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और 12 वीं की शैक्षिक योग्यता, डिप्लोमा, प्रासंगिक अनुशासन में कोई भी स्नातक शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान फरीदाबाद है।

टीएचएसटीआई  अनुसंधान सहायक, तकनीकी सहायक भर्ती 2023: टीएचएसटीआई  में अनुसंधान सहायक, तकनीकी सहायक के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 06 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रांसलेशनल हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 अनुसंधान सहायक, तकनीकी सहायक रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं। और टीएचएसटीआई .res.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन करें।

इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रांसलेशनल हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ टीएचएसटीआई .res.in/ पर उपलब्ध है। इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रांसलेशनल हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को हरियाणा में नियुक्त किया जाएगा। टीएचएसटीआई .res.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

अनुसंधान सहायक, तकनीकी सहायक

नौकरी स्थानः हरियाणा
आवेदन की अंतिम तिथि: 06 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 2 पद

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतन: 32000/- प्रति माह।

आयु सीमा: अधिकतम 35 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 06 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें टीएचएसटीआई में अनुसंधान सहायक, तकनीकी सहायक के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
अनुसंधान सहायक: मानक 12 वीं और डिप्लोमा इन नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (जीएनएम) या समकक्ष और पंजीकृत नर्स या एएनएम या बीएससी (नर्सिंग) या नर्सिंग "ए" प्रमाण पत्र के साथ अस्पताल में 3 साल का अनुभव या नर्सिंग सहायक कक्षा III और उससे ऊपर का सशस्त्र बल।

तकनीकी सहायक: किसी भी विषय में स्नातक डिग्री/डिप्लोमा के साथ क्लिनिकल परीक्षण/स्वास्थ्य संबंधी अनुसंधान परियोजनाओं में योग्यता के बाद न्यूनतम दो वर्ष का अनुभव या क्लिनिकल परीक्षण/स्वास्थ्य संबंधी अनुसंधान परियोजनाओं में न्यूनतम चार पोस्ट योग्यता अनुभव के साथ मानक 12.

वेतन : ₹ 32000/- प्रति माह

शिक्षा : 12वीं, डिप्लोमा, कोई भी स्नातक

टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू
कंपनी का नाम: टीएचएसटीआई 
नौकरी स्थान: फरीदाबाद, हरियाणा
शिक्षा : 12वीं, डिप्लोमा, कोई भी स्नातक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 23 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 06 अप्रैल, 2023
Check all thsti recruitment list
टीएचएसटीआई भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

टीएचएसटीआई आइ फरीदाबाद में तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए 12 वीं, डिप्लोमा, किसी भी स्नातक उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, टीएचएसटीआई  जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए वेतन

टीएचएसटीआई  ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू पद शामिल हैं। तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 32000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

टीएचएसटीआई  को फरीदाबाद, हरियाणा स्थान में वर्ष 2023 के लिए तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू की तलाश है। फरीदाबाद में तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

टीएचएसटीआई  ने तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 06 अप्रैल से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। 2023. एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

टीएचएसटीआई  ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में फ्रेशर्स के लिए तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू की स्थिति के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह कई अवसर प्रदान करता है। वृद्धि और विकास के लिए।

Also Check : thsti recruitment 2023 for technical assistant, walk-in-interview post

टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : टीएचएसटीआई भर्ती 2023 में तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: 23 मार्च, 2023 को अनुसंधान सहायक सरकारी नौकरियों, तकनीकी सहायक सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खुलीं।

प्रश्न 2 : तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू रिक्ति के लिए टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू नौकरी के लिए टीएचएसटीआई  भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : तकनीकी सहायक के लिए योग्यता क्या है, तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू जॉब्स के लिए टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 में वॉक-इन-इंटरव्यू?

उत्तर: यदि आप 12वीं, डिप्लोमा, किसी भी स्नातक हैं, तो टीएचएसटीआई  में तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू के पदों के लिए टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 32000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए टीएचएसटीआई आईआई भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 :टीएचएसटीआई भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो सबसे पहले आपको टीएचएसटीआई  भर्ती परीक्षा विवरण और साक्षात्कार तिथि की जांच करनी होगी। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और 12 वीं, डिप्लोमा, किसी भी स्नातक पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए टीएचएसटीआई  प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए टीएचएसटीआई  भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: टीएचएसटीआई  भर्ती 2023 तकनीकी सहायक, वॉक-इन-इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : 12वीं पास सरकारी नौकरी
           डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी
           कोई भी स्नातक पास सरकारी नौकरी


Next Job : एम्स भोपाल में मुख्य फार्मासिस्ट 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : यंग प्रोफेशनल के लिए भर्ती, एनआरआई में वॉक-इन-इंटरव्यू 2023