यंग प्रोफेशनल के लिए भर्ती, एनआरआई में वॉक-इन-इंटरव्यू 2023

कटक में युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू सरकारी नौकरी के पद के लिए एनआरआई में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन एनआरआई ने अपनी एनआरआई भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन युवा पेशेवर के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार एनआरआई की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके एनआरआई में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एनआरआई भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू पद के लिए पात्रता मानदंड में 45 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एम.एससी की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान कटक है।

एनआरआरआई यंग प्रोफेशनल II भर्ती 2023: एनआरआरआई में यंग प्रोफेशनल II के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार 27 मार्च 2023 से पहले सीधे अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम एनआरआरआई भर्ती 2023 यंग प्रोफेशनल II रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और आईसीएआर-एनआरआरआई पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .in/भर्ती 2023 पृष्ठ।

एनआरआरआई भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ icar-एनआरआई.in/ पर उपलब्ध है। एनआरआरआई का चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उड़ीसा में नियुक्त किया जाएगा। Icar-एनआरआई.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

यंग प्रोफेशनल- II
नौकरी स्थानः ओडिशा
आवेदन की अंतिम तिथि: 27 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 1 पद

शैक्षिक योग्यता: एमएससी। वनस्पति विज्ञान / कृषि विज्ञान / मृदा विज्ञान / मृदा विज्ञान और कृषि रसायन विज्ञान / पर्यावरण विज्ञान / प्लांट फिजियोलॉजी / भूविज्ञान / रिमोट सेंसिंग और जीआईएस / भू सूचना विज्ञान कृषि इंजीनियरिंग / पैथोलॉजी / एंटोमोलॉजी / बीज प्रौद्योगिकी में। वांछनीय: चावल अनुसंधान में एक वर्ष का अनुभव।

वेतन -35000/-प्रतिमाह।

आयु सीमा: 21-45 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 27 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें एनआरआई में यंग प्रोफेशनल II के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: एमएससी। वनस्पति विज्ञान / कृषि विज्ञान / मृदा विज्ञान / मृदा विज्ञान और कृषि रसायन विज्ञान / पर्यावरण विज्ञान / प्लांट फिजियोलॉजी / भूविज्ञान / रिमोट सेंसिंग और जीआईएस / भू सूचना विज्ञान कृषि इंजीनियरिंग / पैथोलॉजी / एंटोमोलॉजी / बीज प्रौद्योगिकी में। वांछनीय: चावल अनुसंधान में एक वर्ष का अनुभव।

वेतनमान : ₹ 35000/- प्रति माह

शिक्षा : एमएससी

एनआरआई भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : यंग प्रोफेशनल, वॉक-इन-इंटरव्यू
कंपनी का नाम: एनआरआई
नौकरी स्थान: कटक, ओडिशा
शिक्षा : एमएससी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 23 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 27 मार्च, 2023
Check all nrri recruitment list

एनआरआई भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

एनआरआई कटक में यंग प्रोफेशनल, वॉक-इन-इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए m.sc उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, एनआरआई जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

एनआरआई भर्ती 2023 के लिए वेतन

एनआरआई ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू स्थिति शामिल है। युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

एनआरआई भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

एनआरआई कटक, ओडिशा स्थान में वर्ष 2023 के लिए युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू की तलाश में है। कटक में युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एनआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

एनआरआई ने युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू पद के लिए वैकेंसी की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 27 मार्च से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। 2023. एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

एनआरआई भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

द एनआरआई ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में युवा पेशेवरों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू की स्थिति में फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह कई अवसर प्रदान करता है। वृद्धि और विकास के लिए।

Also Check : nrri recruitment 2023 for young professional,walk-in-interview post

एनआरआई भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : एनआरआई भर्ती 2023 में युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: 23 मार्च, 2023 को युवा पेशेवर सरकारी नौकरियों के पद के लिए एनआरआई खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2: युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू रिक्ति के लिए एनआरआई भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: फिर युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू नौकरी के लिए एनआरआई भर्ती के लिए न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : यंग प्रोफेशनल, वॉक-इन-इंटरव्यू जॉब्स के लिए एनआरआई भर्ती 2023 में यंग प्रोफेशनल, वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप एम.एससी हैं तो एनआरआई में यंग प्रोफेशनल,वॉक-इन-इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू के पदों के लिए एनआरआई भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : एनआरआई भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: यंग प्रोफेशनल, वॉक-इन-इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए एनआरआई भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : एनआरआई भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको एनआरआई भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा पास कर ली है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और m.sc पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए एनआरआई प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : एनआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए एनआरआई भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : एनआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: एनआरआई भर्ती 2023 युवा पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : m.sc पास सरकारी नौकरी


Next Job : तकनीकी सहायक के लिए भर्ती, टीएचएसटीआई  में वॉक-इन-इंटरव्यू 2023

Previous Job : आईआईटी गुवाहाटी में जूनियर इंजीनियर 2023 के लिए भर्ती