स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में परियोजना सहायक 2023 के लिए भर्ती

स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी में जम्मू और कश्मीर में परियोजना सहायक सरकारी नौकरी के पद पर भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च, 2023 है।
Advertisements

स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी, एक सरकारी क्षेत्र का संगठन, ने अपने स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन परियोजना सहायक, फील्ड अटेंडेंट के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी के स्कुअस्त शेर ए कश्मीर विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। परियोजना सहायक पद के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और 10वीं की शैक्षिक योग्यता, संबंधित विषय में कोई भी स्नातक शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान जम्मू और कश्मीर है।

SKUAST नौकरियां अधिसूचना 2023 2 परियोजना सहायक, फील्ड अटेंडेंट पदों की भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट skuastkashmir.ac.in पर जारी की गई है। शेर-ए-कश्मीर कृषि विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-03-25 पर या उससे पहले ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं।

प्रोजेक्ट असिस्टेंट: 1 पद
फील्ड अटेंडेंट: 1 पद
योग्यता :

प्रोजेक्ट असिस्टेंट: पीसीबी के साथ विज्ञान में स्नातक
फील्ड अटेंडेंट: 10वीं पास
वेतन विवरण

परियोजना सहायक: रुपये। 20,000/-प्रति माह
फील्ड अटेंडेंट: रुपये। 6,750/- प्रति माह
आयु सीमा: नियमानुसार

चयन प्रक्रिया: चयन प्रक्रिया साक्षात्कार पर आधारित होगी

महत्वपूर्ण तिथियाँ

अंतिम तिथि: 25 मार्च 2023

उम्मीदवार प्रोफाइल
10वीं/ स्नातक

वेतनमान : ₹ 20000/- प्रति माह

शिक्षा : 10वीं, कोई भी स्नातक

स्कुअस्ट शेर ई कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : परियोजना सहायक
कंपनी का नाम: स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी
नौकरी स्थान : जम्मू और कश्मीर
शिक्षा : 10वीं, कोई भी स्नातक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 18 मार्च, 2023
अंतिम तिथि :25 मार्च, 2023
Check all skuast recruitment list
स्कुअस्ट शेर ई कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय जम्मू और कश्मीर में परियोजना सहायक रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए 10 वीं पास उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

स्कुअस्त शेर ई कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए वेतन

स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें परियोजना सहायक पद शामिल है। परियोजना सहायक पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 20000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

स्कुअस्ट शेर ई कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय जम्मू और कश्मीर, भारत स्थान में वर्ष 2023 के लिए परियोजना सहायक की तलाश कर रहा है। जम्मू और कश्मीर में परियोजना सहायक पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

स्कुअस्त शेर ई कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने परियोजना सहायक पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 25 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। मार्च, 2023। समय सीमा का ध्यान रखना और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना आवश्यक है ताकि एक महान अवसर को हाथ से जाने से बचाया जा सके।

स्कुअस्ट शेर ई कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने वर्ष 2023 में परियोजना सहायक पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में अपना करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह ऑफर वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर।

Also Check : skuast sher e kashmir university of agricultural sciences technology recruitment 2023 for project assistant post

स्कुअस्ट शेर ई कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी भर्ती 2023 के स्कुअस्त शेर ए कश्मीर विश्वविद्यालय में परियोजना सहायक के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर : स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी ने 18 मार्च, 2023 को परियोजना सहायक सरकारी नौकरियों, फील्ड अटेंडेंट सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : परियोजना सहायक रिक्ति के लिए कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी भर्ती 2023 के स्कुअस्त शेर ई कश्मीर विश्वविद्यालय के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर साइंस टेक्नोलॉजी भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष परियोजना सहायक नौकरी के लिए आयु है।

प्रश्न 3 : परियोजना सहायक नौकरियों के लिए स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी भर्ती 2023 विश्वविद्यालय में परियोजना सहायक के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर: यदि आप 10वीं पास हैं, कोई स्नातक हैं तो स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में परियोजना सहायक के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : परियोजना सहायक के पदों के लिए स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी भर्ती 2023 विश्वविद्यालय के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 20000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी भर्ती 2023 के स्कुअस्त शेर ई कश्मीर विश्वविद्यालय के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: परियोजना सहायक भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी भर्ती आधिकारिक अधिसूचना स्कुअस्त शेर ई कश्मीर विश्वविद्यालय डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर : सबसे पहले आपको स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा उत्तीर्ण की है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। आपके पास साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए और किसी भी स्नातक पास पेशेवरों के लिए 10 वीं के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी प्लेसमेंट पेपर भी देखें।

प्रश्न 7 : स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए skuast sher e kashmir यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा मुफ्त में रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी भर्ती 2023 के स्कुअस्त शेर ई कश्मीर विश्वविद्यालय के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर : स्कुअस्त शेर ए कश्मीर यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 परियोजना सहायक रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : 10वीं पास सरकारी नौकरी
          कोई भी स्नातक पास सरकारी नौकरी


Next Job : सहायक लेखा अधिकारी के लिए भर्ती, ACTREC में वॉक-इन इंटरव्यू 2023

Previous Job : केरल विश्वविद्यालय में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती