केरल विश्वविद्यालय में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

केरल विश्वविद्यालय में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी के लिए भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च, 2023 है।
Advertisements

केरल विश्वविद्यालय, एक सरकारी क्षेत्र का संगठन, ने अपने केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन सीनियर रिसर्च फेलो, मल्टीमीडिया डेवलपर के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार केरल विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके केरल विश्वविद्यालय में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए योग्यता मानदंड में 40 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एम.फिल की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान केरल है।

यूनिवर्सिटी ऑफ़ केरल जॉब्स नोटिफिकेशन 2023 में 2 सीनियर रिसर्च फेलो, मल्टीमीडिया डेवलपर पदों की भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट keralauniversity.ac.in पर जारी किया गया है। केरल विश्वविद्यालय के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-03-25 पर या उससे पहले ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं।

सीनियर रिसर्च फेलो: 1 पद

मल्टीमीडिया डेवलपर: 1 पद

योग्यता:

रिसर्च करनेवाल वरिष्ठ व्यक्ति: । भाषाविज्ञान में एम.फिल (नियमित)। जनजातीय भाषा अनुसंधान/क्षेत्रीय कार्य में अनुभव जैसा कि विकसित संसाधनों से स्पष्ट है।
मल्टीमीडिया डेवलपर: कम्प्यूटेशनल भाषाविज्ञान में एम.फिल.
वेतन विवरण

सीनियर रिसर्च फेलो: रुपये। 20000/- प्रति माह
मल्टीमीडिया डेवलपर: रुपये। 10000/- प्रति माह
आयु सीमा: नियमानुसार

चयन प्रक्रिया: चयन साक्षात्कार पर आधारित होगा

महत्वपूर्ण तिथियाँ

अधिसूचना तिथि: 1 मार्च 2023।
आवेदन की अंतिम तिथि: 25 मार्च 2023।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: एम.फिल

वेतनमान : ₹ 20000/- प्रति माह

शिक्षा : एम.फिल

केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: केरल विश्वविद्यालय
नौकरी स्थान : केरल
शिक्षा : एम.फिल
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 18 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 25 मार्च, 2023
Check all kerala university recruitment list
केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

केरल विश्वविद्यालय केरल में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए एम.फिल उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, केरल विश्वविद्यालय जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए वेतन

केरल विश्वविद्यालय ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति शामिल है। मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 20000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

केरल विश्वविद्यालय केरल, भारत स्थान में वर्ष 2023 के लिए मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश कर रहा है। केरल में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

केरल विश्वविद्यालय ने मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 25 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। समय सीमा का ध्यान रखना और ऐसे पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना आवश्यक है ताकि एक महान अवसर को हाथ से जाने से बचाया जा सके।

केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

केरल विश्वविद्यालय ने वर्ष 2023 में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजना की घोषणा की है। तरक्की और विकास।

Also Check : kerala university recruitment 2023 for multimedia developer walk-in interview post

केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: केरल विश्वविद्यालय ने 18 मार्च, 2023 को सीनियर रिसर्च फेलो सरकारी नौकरियों, मल्टीमीडिया डेवलपर सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू नौकरी के लिए केरल विश्वविद्यालय भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू नौकरियों के लिए केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 में मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप एम.फिल हैं तो केरल विश्वविद्यालय में मल्टीमीडिया डेवलपर के पद के लिए वॉक-इन इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 20000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए केरल विश्वविद्यालय भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : केरल विश्वविद्यालय भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको केरल विश्वविद्यालय भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करने और परीक्षा पास करने पर साक्षात्कार तिथि की जांच करने की आवश्यकता है। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और एम.फिल पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करें। परीक्षा की तैयारी के लिए केरल विश्वविद्यालय प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए केरल विश्वविद्यालय भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा अभी निःशुल्क दर्ज करें।

प्रश्न 8 : केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर : केरल विश्वविद्यालय भर्ती 2023 मल्टीमीडिया डेवलपर वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : एम.फिल पास सरकारी नौकरी
 


Next Job : स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में परियोजना सहायक 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : आईएसएम  में सीनियर रिसर्च फेलो 2023 के लिए भर्ती