सहायक लेखा अधिकारी के लिए भर्ती, ACTREC में वॉक-इन इंटरव्यू 2023

मुंबई में सहायक लेखा अधिकारी के पद के लिए ACTREC में भर्ती, वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था ACTREC ने अपने ACTREC रिक्रूटमेंट 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन सहायक लेखा अधिकारी के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार ACTREC की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ACTREC में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ACTREC भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में MBA / PGDM / MBAM, CA, ICWA, M.Com की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान मुंबई है।

ACTREC सहायक लेखा अधिकारी भर्ती 2023: ACTREC में सहायक लेखा अधिकारी के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 24 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम एसीटीआरईसी भर्ती 2023 सहायक लेखा अधिकारी रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और ACTREC पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। gov.in/recruitment 2023 पृष्ठ।

ACTREC भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ actrec.gov.in/ पर उपलब्ध है। एसीटीआरईसी का चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को महाराष्ट्र में नियुक्त किया जाएगा। actrec.gov.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

सहायक लेखा अधिकारी

नौकरी स्थानः महाराष्ट्र
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्तियों की संख्या: विभिन्न पद

शैक्षिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से आईसीडब्ल्यूएआई/सीए/एमबीए (वित्त)/वाणिज्य में स्नातकोत्तर डिग्री।

अनुभव: प्रासंगिक प्रबंधकीय अनुभव के न्यूनतम तीन वर्ष। उम्मीदवार को चालान, टीडीएस, वेतन, बजट, ठेकेदारों के बिल, एएमसी/सीएमसीएस बिल, बैलेंस शीट आदि जैसे वित्तीय रिकॉर्ड के लेखांकन और प्रसंस्करण से अच्छी तरह वाकिफ होना चाहिए। उसे कंप्यूटर में दक्षता होनी चाहिए और अच्छा होना चाहिए। संचार कौशल।

वेतन :35000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 24/03/2023 को 35 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें ACTRECमें सहायक लेखा अधिकारी के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: ICWAI, CA, MBA, M.com

वेतनमान : ₹ 35000/- प्रति माह

शिक्षा : एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, सीए, आईसीडब्ल्यूए, एमकॉम

ACTREC भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: ACTREC
नौकरी स्थान: मुंबई, महाराष्ट्र
शिक्षा : एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, सीए, आईसीडब्ल्यूए, एमकॉम
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 20 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 24 मार्च, 2023
Check all actrec recruitment list
ACTREC भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

ACTREC मुंबई में सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, सीए, आईसीडब्ल्यूए, एम.कॉम उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, ACTREC जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

ACTREC भर्ती 2023 के लिए वेतन

ACTREC ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पद शामिल हैं। सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

ACTREC भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

ACTRECमुंबई, महाराष्ट्र स्थान में सहायक लेखा अधिकारी, वर्ष 2023 के लिए वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश कर रहा है। मुंबई में सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

ACTREC भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

ACTRECने सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 24 मार्च से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। 2023. एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

ACTREC भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

ACTRECने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में अपना करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह कई अवसर प्रदान करता है। वृद्धि और विकास के लिए।

Also Check : actrec recruitment 2023 for assistant accounts officer, walk-in interview post

ACTREC भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : ACTREC भर्ती 2023 में सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: 20 मार्च, 2023 को सहायक लेखा अधिकारी सरकारी नौकरियों के पद के लिए ACTREC खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2 : सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए ACTREC भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन-इंटरव्यू जॉब के लिए ACTREC भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : सहायक लेखा अधिकारी के लिए योग्यता क्या है, सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू नौकरियों के लिए ACTREC भर्ती 2023 में वॉक-इन इंटरव्यू?

उत्तर : यदि आप एमबीए/पीजीडीएम/एमबीएम, सीए, आईसीडब्ल्यूए, एम.कॉम हैं तो ACTREC में सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए ACTREC भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : ACTREC भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए ACTREC भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : ACTREC भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो सबसे पहले आपको ACTREC भर्ती परीक्षा विवरण और साक्षात्कार तिथि की जांच करनी होगी। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, सीए, आईसीडब्ल्यूए, एम.कॉम पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करें। परीक्षा की तैयारी के लिए ACTREC प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : ACTREC भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए ACTREC भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : ACTREC भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: ACTREC भर्ती 2023 सहायक लेखा अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :एमबीए/पीजीडीएम/एमबीएम पास सरकारी नौकरी
        सीए पास सरकारी नौकरी
        आईसीडब्ल्यूए पास सरकारी नौकरी
         m.com सरकारी नौकरी पास


Next Job : ओएनजीसी में जूनियर सलाहकार 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : स्कुअस्त शेर ए कश्मीर कृषि विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में परियोजना सहायक 2023 के लिए भर्ती