ओपीएससी में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) 2023 के लिए भर्ती

भुवनेश्वर में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) सरकारी नौकरी के पद के लिए ओपीएससी में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन ओपीएससी ने अपनी ओपीएससी भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन सहायक कार्यकारी अभियंता के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ओपीएससी में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) पद के लिए पात्रता मानदंड में 38 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / प्रासंगिक अनुशासन में बीटेक। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान भुवनेश्वर है।

ओपीएससी सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) भर्ती 2023
ओपीएससी में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार 28 अप्रैल 2023 से पहले सीधे अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम ओपीएससी भर्ती 2023 सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। www.opsc.gov.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ।

ओपीएससीभर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.opsc.gov.in/ पर उपलब्ध है। ओपीएससी चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ओडिशा में नियुक्त किया जाएगा। Www.opsc.gov.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई)
नौकरी स्थानः ओडिशा
आवेदन की अंतिम तिथि: 28 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्ति की संख्या: 391 पद

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवारों के पास सिविल की स्थिति के लिए सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री और मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री या मैकेनिकल के पद के लिए सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

वेतन: 15,000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 21-38 वर्ष।

आवेदन शुल्क: कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 28 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया: कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: बी.ई./बी.टेक

वेतन : ₹ 15000/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बीटेक

ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई)
कंपनी का नाम: ओपीएससी
नौकरी स्थान: भुवनेश्वर, ओडिशा
शिक्षा : बी.ई. / बीटेक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 21 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 28 अप्रैल, 2023
Check all opsc recruitment list
ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Opsc, b.e की तलाश में है। भुवनेश्वर में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए / बी.टेक उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, ओपीएससी जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए वेतन

ओपीएससीने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) पद शामिल है। सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) का पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 15000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

ओपीएससी भुवनेश्वर, ओडिशा स्थान में वर्ष 2023 के लिए सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) की तलाश कर रहा है। भुवनेश्वर में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

ओपीएससीने सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 28 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

ओपीएससीने अपनी योजनाओं की घोषणा की है जो वर्ष 2023 में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश करती है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह विकास के कई अवसर प्रदान करता है। एवं विकास।

Also Check : opsc recruitment 2023 for assistant executive engineer (aee) post

ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : ओपीएससी भर्ती 2023 में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: 21 मार्च, 2023 को सहायक कार्यकारी अभियंता सरकारी नौकरियों के पद के लिए ओपीएससीखुली रिक्तियां।

प्रश्न 2 : सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) रिक्ति के लिए ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) नौकरी के लिए ओपीएससी भर्ती के लिए न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 38 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : सहायक कार्यकारी अभियंता (एई) नौकरियों के लिए ओपीएससी भर्ती 2023 में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / b.tech तो ओपीएससीमें सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4: सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) के पदों के लिए ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 15000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए ओपीएससी भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : ओपीएससी भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको ओपीएससी भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करने और परीक्षा पास करने पर साक्षात्कार तिथि की जांच करने की आवश्यकता है। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बीटेक पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए ओपीएससी प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए ओपीएससी भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8: ओपीएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर : ओपीएससी भर्ती 2023 सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :  बी.ई./ बीटेक पास सरकारी नौकरी


Next Job : जेआईपीएमईआर में जूनियर ट्रायल को ऑर्डिनेटर 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : ओपीजीसी में वरिष्ठ प्रबंधक 2023 के लिए भर्ती