जेआईपीएमईआर में जूनियर ट्रायल को ऑर्डिनेटर 2023 के लिए भर्ती

पुडुचेरी में जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर सरकारी नौकरी के लिए जेआईपीएमईआर में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था जिपमर ने अपने जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 अभियान की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन जूनियर ट्रायल समन्वयक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार जेआईपीएमईआरकी आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके जेआईपीएमईआरमें इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कनिष्ठ परीक्षण समन्वयक पद के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में बीएससी की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान पुडुचेरी है।

जेआईपीएमईआर जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर भर्ती 2023: जेआईपीएमईआरमें जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार 31 मार्च 2023 से पहले सीधे अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम जिपमर भर्ती 2023 जूनियर ट्रायल समन्वयक रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और जिपमर पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। edu.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ।

जेआईपीएमईआरअधिसूचना और भर्ती आवेदन फॉर्म @ jipmer.edu.in/ पर उपलब्ध है। जेआईपीएमईआरपरीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को पुडुचेरी में नियुक्त किया जाएगा। jipmer.edu.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

कनिष्ठ परीक्षण समन्वयक
नौकरी स्थान: पांडिचेरी
आवेदन की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 1 पद

शैक्षिक योग्यता:

1. जीवन विज्ञान में स्नातक (प्रमाण प्रस्तुत किया जाना है)।
2. नैदानिक परीक्षण करने में 1 वर्ष का अनुभव (सबूत प्रस्तुत किया जाना है)।
3. तमिल भाषा बोलने और पढ़ने की क्षमता।
अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतनमान: 25000/- प्रति माह।

आयु सीमा: अधिकतम 35 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकिंग इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें जेआईपीएमईआरमें जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: बीएससी

वेतनमान : ₹ 25000/- प्रति माह

शिक्षा : बीएससी

जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : जूनियर ट्रायल समन्वयक
कंपनी का नाम: जेआईपीएमईआर
नौकरी स्थान : पुडुचेरी
शिक्षा : बीएससी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 21 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 31 मार्च, 2023
Check all jipmer recruitment list
जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

जेआईपीएमईआर पुडुचेरी में जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए बी.एससी उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, जिपमर जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए वेतन

जेआईपीएमईआर ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें जूनियर ट्रायल समन्वयक पद शामिल है। कनिष्ठ परीक्षण समन्वयक की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 25000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

जेआईपीएमईआर भारत के पुडुचेरी में वर्ष 2023 के लिए जूनियर ट्रायल समन्वयक की तलाश कर रहा है। पुडुचेरी में कनिष्ठ परीक्षण समन्वयक पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

जिपमर ने जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर पद के लिए वैकेंसी की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 31 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखें और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करें।

जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

जिपमर ने वर्ष 2023 में जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजना की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : jipmer recruitment 2023 for junior trial coordinator post

जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 में जूनियर ट्रायल समन्वयक के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: जेआईपीएमईआर  ने 21 मार्च, 2023 को जूनियर ट्रायल समन्वयक सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : जूनियर ट्रायल समन्वयक रिक्ति के लिए जिपमर भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर की नौकरी के लिए जेआईपीएमईआर भर्ती के लिए न्यूनतम 15 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3: जूनियर ट्रायल समन्वयक नौकरियों के लिए जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 में जूनियर ट्रायल समन्वयक के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : अगर आप बीएससी हैं तो जेआईपीएमईआर में जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : जूनियर ट्रायल समन्वयक के पदों के लिए जिपमर भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 25000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5: जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए जिपमर भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : जेआईपीएमईआर भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको जेआईपीएमईआर भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करने और परीक्षा पास करने पर साक्षात्कार तिथि की जांच करने की आवश्यकता है। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और बी.एससी पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए जिपमर प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : जिपमर भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए जिपमर भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8: जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: जेआईपीएमईआर भर्ती 2023 जूनियर ट्रायल कोऑर्डिनेटर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :बीएससी पास सरकारी नौकरी


Next Job : एमएससीडब्ल्यूबी में उप सहायक अभियंता 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : ओपीएससी में सहायक कार्यकारी अभियंता (एईई) 2023 के लिए भर्ती