प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट के लिए भर्ती, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 एनआईएन में 

हैदराबाद में परियोजना अनुसंधान सहायक, वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी एनआईएनकरी के पद के लिए एनआईएन में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था  एनआईएन ने अपने  एनआईएन रिक्रूटमेंट 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस अभियान के एक भाग के रूप में, संगठन परियोजना अनुसंधान सहायक, परियोजना क्षेत्र कार्यकर्ता, खाद्य विज्ञान, गृह विज्ञान के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार एनआईएन की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके एनआईएन में इन एनआईएन करियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एनआईएन भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए योग्यता मानदंड में 30 वर्ष की आयु सीमा और 12 वीं की शैक्षिक योग्यता, प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा, कोई भी स्नातक शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और एनआईएनकरी का स्थान हैदराबाद है।

5 प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर पदों की भर्ती के लिए एनआईएन जॉब्स अधिसूचना 2023 की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट 9.res.in पर जारी की गई है। राष्ट्रीय पोषण संस्थान के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-04-21 पर या उससे पहले वॉकिन आवेदन कर सकते हैं।

प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट: 1 पद
प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर: 4 पद
योग्यता

प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूट्रिशन/फूड साइंस/होम साइंस/डायटेटिक्स में स्नातक डिग्री के साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से तीन साल का कार्यानुभव या न्यूट्रिशन/होम साइंस में मास्टर डिग्री.
प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर: विज्ञान विषयों में 12 वीं पास और (1) डेटा संग्रह में दो साल का फील्ड अनुभव या (II) पोषण, समाजशास्त्र, सामाजिक कार्य, नृविज्ञान, मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी में दो साल का डिप्लोमा या (III) उपरोक्त विषयों में एक साल का डिप्लोमा प्लस एक वर्ष का क्षेत्र अनुभव या (iv) पोषण, गृह विज्ञान, नृविज्ञान, समाजशास्त्र / सामाजिक कार्य में स्नातक की डिग्री
वेतन विवरण

परियोजना अनुसंधान सहायक: रुपये। 31,000/- प्रति माह
प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर: रुपये। 18,000/- प्रति माह
आयु सीमा: 30 वर्ष

आयु में छूट: ओबीसी के लिए 3 वर्ष, एससी, एसटी के लिए 5 वर्ष

चयन प्रक्रियाः वॉक इन इंटरव्यू

महत्वपूर्ण तिथियाँ

अधिसूचना तिथि: 24 मार्च 2023
वॉक-इन-इंटरव्यू तिथि: 21 अप्रैल 2023

उम्मीदवार प्रोफाइल
12वीं, स्नातक, परास्नातक डिग्री

वेतनमान : ₹ 31000/- प्रति माह

शिक्षा : 12वीं, डिप्लोमा, कोई भी स्नातक

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए लघु एनआईएनकरी की जानकारी

पद का नाम : प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: निन
एनआईएनकरी स्थान : हैदराबाद, तेलंगाना
शिक्षा : 12वीं, डिप्लोमा, कोई भी स्नातक
श्रेणी: सरकारी एनआईएनकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 28 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 21 अप्रैल, 2023
Check all nin recruitment list
एनआईएन भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

एनआईएन 12 वीं, डिप्लोमा, किसी भी स्नातक उत्तीर्ण उम्मीदवारों की 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए परियोजना अनुसंधान सहायक, हैदराबाद में वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति की तलाश कर रहा है। इस एनआईएनकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, निन जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए वेतन

द निन ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें परियोजना अनुसंधान सहायक, वॉक-इन इंटरव्यू पद शामिल हैं। प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 31000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ एनआईएनकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

द निन हैदराबाद, तेलंगाना स्थान में वर्ष 2023 के लिए प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश में है। हैदराबाद में प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

एनआईएन ने परियोजना अनुसंधान सहायक, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 21 अप्रैल से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। 2023. एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

द निन ने वर्ष 2023 में प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए फ्रेशर्स के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह कई अवसर प्रदान करता है। वृद्धि और विकास के लिए।

Also Check : nin recruitment 2023 for project research assistant , walk-in interview post

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, एनआईएन भर्ती 2023 में वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी एनआईएन करियां खुली हैं?

उत्तर: 28 मार्च, 2023 को परियोजना अनुसंधान सहायक सरकारी एनआईएन करियों, परियोजना क्षेत्र कार्यकर्ता सरकारी एनआईएनकरियों, खाद्य विज्ञान सरकारी एनआईएनकरियों, गृह विज्ञान सरकारी एनआईएनकरियों के पद के लिए एनआईएन खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2 : परियोजना अनुसंधान सहायक, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए एनआईएन भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए एनआईएन भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट के लिए योग्यता क्या है, प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब्स के लिए एनआईएन भर्ती 2023 में वॉक-इन इंटरव्यू?

उत्तर: यदि आप 12वीं, डिप्लोमा, कोई भी स्नातक हैं तो एनआईएन में परियोजना अनुसंधान सहायक, वॉक-इन इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए एनआईएन भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 31000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : एनआईएन भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: प्रोजेक्ट रिसर्च असिस्टेंट, वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए एनआईएन भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : एनआईएन भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको एनआईएन भर्ती परीक्षा विवरणों की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और 12 वीं, डिप्लोमा, किसी भी स्नातक पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए एनआईएन प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : एनआईएन भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए निन भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : एनआईएन भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: एनआईएन भर्ती 2023 परियोजना अनुसंधान सहायक, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी एनआईएन करियां हैं?

उत्तर : 12वीं पास सरकारी एनआईएनकरी
          डिप्लोमा पास सरकारी एनआईएनकरी
         कोई भी स्नातक पास सरकारी एनआईएनकरी
 


Next Job : ऑयल इंडिया में वर्कपर्सन 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : प्रसार भारती में ग्राफिक्स डिजाइनर 2023 के लिए भर्ती