एमएससीडब्ल्यूबी में उप सहायक अभियंता 2023 के लिए भर्ती

कोलकाता में सब असिस्टेंट इंजीनियर सरकारी नौकरी के पद के लिए एमएससीडब्ल्यूबी में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन, एमएससीडब्ल्यूबी ने एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन उप सहायक अभियंता के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार एमएससीडब्ल्यूबी की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके एमएससीडब्ल्यूबी में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। उप सहायक अभियंता पद के लिए पात्रता मानदंड में 37 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान कोलकाता है।

एमएससीडब्ल्यूबी 2023: पश्चिम बंगाल नगर सेवा आयोग में उप सहायक अभियंता के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 30 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम पश्चिम बंगाल नगर सेवा आयोग भर्ती 2023 उप सहायक अभियंता रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। www.mscwb.org/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर।

एमएससीडब्ल्यूबी अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.mscwb.org/ पर उपलब्ध है। पश्चिम बंगाल म्यूनिसिपल सर्विस कमीशन का चयन टेस्ट/इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को पश्चिम बंगाल में नियुक्त किया जाएगा। www.mscwb.org/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

उप सहायक अभियंता

नौकरी स्थान: 149, आचार्य जगदीश चंद्र बोस रोड, कोलकाता, 700014 पश्चिम बंगाल
आवेदन की अंतिम तिथि: 30 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 67 पद

शैक्षिक योग्यता: सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा सर्टिफिकेट।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतन: 22,822/- प्रति माह।

आयु सीमा: 37 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 30 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें WBMSC में उप सहायक अभियंता के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: B.E./ B.Tech, डिप्लोमा

वेतन : ₹ 22822/- प्रति माह

शिक्षा : डिप्लोमा

एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : उप सहायक अभियंता
कंपनी का नाम: एमएससीडब्ल्यूबी
नौकरी स्थान: कोलकाता, पश्चिम बंगाल
शिक्षा : डिप्लोमा
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 21 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 30 अप्रैल, 2023
Check all mscwb recruitment list
एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

एमएससीडब्ल्यूबी कोलकाता में उप सहायक अभियंता रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, एमएससीडब्ल्यूबी जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए वेतन

एमएससीडब्ल्यूबी ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें उप सहायक अभियंता पद शामिल है। उप सहायक अभियंता की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 22822/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

एमएससीडब्ल्यूबी कोलकाता, पश्चिम बंगाल स्थान में वर्ष 2023 के लिए उप सहायक अभियंता की तलाश कर रहा है। कोलकाता में उप सहायक अभियंता पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

एमएससीडब्ल्यूबी ने उप सहायक अभियंता पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 30 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखें और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करें।

एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

एमएससीडब्ल्यूबी ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में सब असिस्टेंट इंजीनियर पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की जाएगी। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में अपना करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : mscwb recruitment 2023 for sub assistant engineer post

एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 में उप सहायक अभियंता के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: एमएससीडब्ल्यूबी ने 21 मार्च, 2023 को उप सहायक अभियंता सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : उप सहायक अभियंता रिक्ति के लिए एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: फिर उप सहायक अभियंता नौकरी के लिए एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : उप सहायक अभियंता नौकरियों के लिए एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 में उप सहायक अभियंता के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर यदि आप डिप्लोमा हैं तो एमएससीडब्ल्यूबी में सब असिस्टेंट इंजीनियर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : उप सहायक अभियंता के पदों के लिए एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 22822/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: उप सहायक अभियंता भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और डिप्लोमा पास पेशेवरों के लिए मुफ्त बायोडाटा प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए एमएससीडब्ल्यूबी प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: एमएससीडब्ल्यूबी भर्ती 2023 उप सहायक अभियंता रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी


Next Job : एमएससीडब्ल्यूबीमें सहायक विश्लेषक 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : जेआईपीएमईआर में जूनियर ट्रायल को ऑर्डिनेटर 2023 के लिए भर्ती