आईआईटी गांधीनगर में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

गांधीनगर में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी के लिए IIT गांधीनगर में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन IIT गांधीनगर ने अपने IIT गांधीनगर भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन सीनियर रिसर्च फेलो, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस, इंजीनियरिंग के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईटी गांधीनगर की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईआईटी गांधीनगर में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

IIT गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एम.ई./एम.टेक की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान गांधीनगर है।

IIT गांधीनगर जॉब्स अधिसूचना 2023 सीनियर रिसर्च फेलो पदों की भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट iitgn.ac.in पर जारी की गई है। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गांधीनगर के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-03-20 पर या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सीनियर रिसर्च फेलो: पद

योग्यता: इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग या संबंधित क्षेत्रों में एमटेक/एमई डिग्री। उम्मीदवार को गेट योग्य होना चाहिए। या कम से कम 2 साल के अनुसंधान अनुभव के साथ इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स / कंप्यूटर विज्ञान या संबंधित क्षेत्रों में स्नातक की डिग्री। उम्मीदवार को गेट योग्य होना चाहिए।

वेतन विवरण: रुपये। 35,000/- प्रति माह

आयु सीमा: नियमानुसार

चयन प्रक्रिया: चयन साक्षात्कार पर आधारित होगा

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • अधिसूचना तिथि: 6 मार्च 2023
  • आवेदन की अंतिम तिथि: 20 मार्च 2023

उम्मीदवार प्रोफाइल

इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग या संबंधित क्षेत्रों में एमटेक/एमई डिग्री। उम्मीदवार को गेट योग्य होना चाहिए। या कम से कम 2 साल के अनुसंधान अनुभव के साथ इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स / कंप्यूटर विज्ञान या संबंधित क्षेत्रों में स्नातक की डिग्री। उम्मीदवार को गेट योग्य होना चाहिए।

वेतनमान : ₹ 35000/- प्रति माह

शिक्षा : एम.ई./एम.टेक

आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

  • पद का नाम : सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू
  • कंपनी का नाम: आईआईटी गांधीनगर
  • नौकरी स्थान: गांधीनगर, गुजरात
  • शिक्षा : एम.ई./एम.टेक
  • श्रेणी: सरकारी नौकरियां
  • अनुभव: एन / ए
  • पोस्ट दिनांक: 17 मार्च, 2023
  • अंतिम तिथि : 20 मार्च, 2023

Check all iit gandhinagar recruitment list

आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

IIT gandhinagar, m.e की तलाश कर रहे हैं। गांधीनगर में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए / एम.टेक उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, IIT गांधीनगर जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए वेतन

IIT गांधीनगर ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू पद शामिल हैं। सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000 / - का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आईआईटी गांधीनगर, गुजरात के गांधीनगर में वर्ष 2023 के लिए सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश में है। गांधीनगर में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

IIT गांधीनगर ने सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 20 मार्च से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। 2023. एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

IIT गांधीनगर ने वर्ष 2023 में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए फ्रेशर्स के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में अपना करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह कई अवसर प्रदान करता है। वृद्धि और विकास के लिए।

Also Check : iit gandhinagar recruitment 2023 for senior research fellow walk-in interview post

IIT गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : IIT गांधीनगर भर्ती 2023 में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: IIT गांधीनगर ने 17 मार्च, 2023 को सीनियर रिसर्च फेलो सरकारी नौकरियों, इलेक्ट्रिकल सरकारी नौकरियों, इलेक्ट्रॉनिक्स सरकारी नौकरियों, कंप्यूटर विज्ञान सरकारी नौकरियों, इंजीनियरिंग सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए IIT गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए IIT गांधीनगर भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : IIT गांधीनगर भर्ती 2023 में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप एम.ई. / एम.टेक तो आईआईटी गांधीनगर में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए IIT गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : IIT गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए IIT गांधीनगर भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आईआईटी गांधीनगर भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईआईटी गांधीनगर भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा उत्तीर्ण की है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और एमई के लिए मुफ्त रेज़्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रेज़्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / एम.टेक पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए IIT गांधीनगर प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : IIT गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए IIT गांधीनगर भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना रिज्यूमे अभी निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : IIT गांधीनगर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2023 सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर:  m.e./ एम.टेक पास सरकारी नौकरी


Next Job : बेसिल में यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : इंडियन बैंक में कार्यालय सहायक 2023 के लिए भर्ती