बेसिल में यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

दिल्ली में यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी के पद के लिए बेसिल में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन बेसिल ने अपने बेसिल भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन युवा पेशेवर, गणित, कृषि, अर्थशास्त्र के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार इन नौकरियों के लिए बेसिल की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बेसिल भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 40 वर्ष की आयु सीमा और एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, एमसीए, एमई / एम.टेक, एम.एससी, प्रासंगिक में कोई भी स्नातक की शैक्षिक योग्यता शामिल है। अनुशासन। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान दिल्ली है।

बेसिल यंग प्रोफेशनल भर्ती 2023: बेसिल में यंग प्रोफेशनल के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 05 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम BECILRecruitment 2023 युवा पेशेवर रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और www.becil पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कॉम / भर्ती 2023 पृष्ठ।

बेसिल भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.becil.com/ पर उपलब्ध है। बेसिल का चयन टेस्ट/इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दिल्ली में नियुक्त किया जाएगा। Www.becil.com/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

यंग प्रोफेशनल 

नौकरी स्थानः नई दिल्ली

आवेदन की अंतिम तिथि: 05 अप्रैल 2023

रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक

रिक्त पदों की संख्या: 6 पद

शैक्षिक योग्यता:

स्नातक वांछनीय: एमबीए, एमसीए, एम.टेक, एमएससी। गणित, कृषि, अर्थशास्त्र में विशेषज्ञता के साथ।

अनुभव: प्रासंगिक क्षेत्र में 01 वर्ष।

वेतन : 50,000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 40 वर्ष से अधिक नहीं।

आवेदन शुल्क:
श्रेणीवार पंजीकरण और आवेदन प्रक्रिया नीचे दी गई है:
सामान्य - रु.885/- (आवेदित प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए रु. 590/- अतिरिक्त)
ओबीसी - रु.885/- (आवेदित प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए रु. 590/- अतिरिक्त)
एससी/एसटी - 531/- रुपये (आवेदित प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए 354/- रुपये अतिरिक्त)
भूतपूर्व सैनिक - रु. 885/- (आवेदित प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए रु. 590/- अतिरिक्त)
महिला - रु.885/- (आवेदित प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए रु. 590/- अतिरिक्त)
ईडब्ल्यूएस/पीएच - रु.531/- (आवेदित प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए रु. 354/- अतिरिक्त)

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 05 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें BECIL में यंग प्रोफेशनल के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: एमबीए, एमसीए, एम.टेक, एमएससी।

वेतन : ₹ 50000/- प्रति माह

शिक्षा : MBA / PGDM / MBAM , MCA , M.E. / M.Tech , M.Sc , कोई भी स्नातक

बेसिल भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: बेसिल
नौकरी स्थान : दिल्ली
शिक्षा : MBA / PGDM / MBAM , MCA , M.E. / M.Tech , M.Sc , कोई भी स्नातक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 18 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 05 अप्रैल, 2023
Check all becil recruitment list

बेसिल भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Becil, mba / pgdm / mbm , mca , m.e की तलाश में है. / एम.टेक, एम.एससी, दिल्ली में युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए स्नातक पास उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, बेसिल जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए वेतन

बेसिल ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति शामिल है। युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 50000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

बेसिल दिल्ली, दिल्ली स्थान में वर्ष 2023 के लिए युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश कर रहा है। दिल्ली में युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

बेसिल ने युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए वैकेंसी की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 05 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

बेसिल ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह विकास के कई अवसर प्रदान करता है। एवं विकास।

Also Check : becil recruitment 2023 for young professional walk-in interview post

बेसिल भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : बेसिल भर्ती 2023 में यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन-कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: युवा पेशेवर सरकारी नौकरियों, गणित सरकारी नौकरियों, कृषि सरकारी नौकरियों, अर्थशास्त्र के पद के लिए खुली रिक्तियां। 18 मार्च, 2023 को सरकारी नौकरी।

प्रश्न 2 : युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए बेसिल भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए बेसिल भर्ती के लिए न्यूनतम 24 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू जॉब्स के लिए बेसिल भर्ती 2023 में यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप MBA/PGDM/MBM, MCA, M.E. / एम.टेक, एम.एससी, कोई भी स्नातक तो बेसिल में यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकता है।

प्रश्न 4 : युवा पेशेवर वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए बेसिल भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 50000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : बेसिल भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए बेसिल भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : बेसिल भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो सबसे पहले आपको बेसिल भर्ती परीक्षा विवरण और साक्षात्कार तिथि की जांच करनी होगी। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, एमसीए, एमई के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करें। / एम.टेक, एम.एससी, कोई भी स्नातक पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए बेसिल प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : बेसिल भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए बेसिल भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : बेसिल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: बेसिल भर्ती 2023 यंग प्रोफेशनल वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : एमबीए/पीजीडीएम/एमबीएम पास सरकारी नौकरी
          एमसीए पास सरकारी नौकरी
          मुझे। / एम.टेक पास सरकारी नौकरी
          m.sc पास सरकारी नौकरी
         कोई भी स्नातक पास सरकारी नौकरी
 


Next Job : एचपीसीएल में तकनीशियन अपरेंटिस ट्रेनी 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : आईआईटी गांधीनगर में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती