इंडियन बैंक में कार्यालय सहायक 2023 के लिए भर्ती

चेन्नई में कार्यालय सहायक सरकारी नौकरी के पद के लिए भारतीय बैंक में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2023 है।
Advertisements

इंडियन बैंक ऑफिस असिस्टेंट, अटेंडर, अधिक रिक्तियों की भर्ती 2023: इंडियन बैंक में ऑफिस असिस्टेंट, अटेंडर, अधिक रिक्तियों के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 30 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम भारतीय बैंक भर्ती 2023 कार्यालय सहायक, परिचर, अधिक रिक्तियों रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं। www.indianbank.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन।

इंडियन बैंक भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.indianbank.in/ पर उपलब्ध है। इंडियन बैंक का चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उत्तर प्रदेश में नियुक्त किया जाएगा। www.indianbank.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि के अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे।

कार्यालय सहायक, परिचारक, अधिक रिक्तियों

नौकरी स्थान: उत्तर प्रदेश
आवेदन की अंतिम तिथि: 30 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्तियों की संख्या: 3 पद

शैक्षिक योग्यता:
फैकल्टी: एक ग्रेजुएट / पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए। ग्रामीण विकास में एमएसडब्ल्यू/एमए/समाजशास्त्र/मनोविज्ञान में एमए/बी.एससी. (पशु चिकित्सा), बी.एससी। (बागवानी), बी.एससी। (एग्री।), बी.एससी। (एग्री। मार्केटिंग) / बी.ए. बी.एड. आदि शिक्षण के लिए एक स्वभाव होना चाहिए और कंप्यूटर का अच्छा ज्ञान होना चाहिए।

कार्यालय सहायक: एक स्नातक होना चाहिए। बीएसडब्ल्यू / बीए / बीकॉम। / कंप्यूटर ज्ञान के साथ बेसिक अकाउंटिंग में ज्ञान एक पसंदीदा योग्यता है जो बोली जाने वाली और लिखित स्थानीय भाषा में धाराप्रवाह हो।

अटेंडेंट: मैट्रिकुलेट होना चाहिए। स्थानीय भाषा पढ़ने और लिखने की क्षमता को प्राथमिकता।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतन: 20000 / -पीएम।

आयु सीमा: कंपनी नियम के अनुसार।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 30 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें इंडियन बैंक में ऑफिस असिस्टेंट, अटेंडर, अधिक रिक्तियों के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: बी.एससी, बीए, बी.एड., बी.कॉम, 10वीं

वेतनमान : ₹ 20002/- प्रति माह

शिक्षा : 10वीं, बी.कॉम, बी.एससी, एम.ए., बी.एड.

इंडियन बैंक भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : कार्यालय सहायक
कंपनी का नाम: इंडियन बैंक
नौकरी स्थान: चेन्नई, तमिलनाडु
शिक्षा : 10वीं, बी.कॉम, बी.एससी, एम.ए., बी.एड.
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 17 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 30 मार्च, 2023
Check all indian bank recruitment list
इंडियन बैंक भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

इंडियन बैंक 10वीं, बी.कॉम, बी.एससी, एमए की तलाश में है। , चेन्नई में कार्यालय सहायक रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए बीएड उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, इंडियन बैंक जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

इंडियन बैंक भर्ती 2023 के लिए वेतन

इंडियन बैंक ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें कार्यालय सहायक पद शामिल है। कार्यालय सहायक पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 20002/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

इंडियन बैंक भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

भारतीय बैंक चेन्नई, तमिलनाडु स्थान में वर्ष 2023 के लिए कार्यालय सहायक की तलाश कर रहा है। चेन्नई में कार्यालय सहायक पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

इंडियन बैंक भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

भारतीय बैंक ने कार्यालय सहायक पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 30 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखें और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करें।

इंडियन बैंक भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

इंडियन बैंक ने वर्ष 2023 में कार्यालय सहायक पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : indian bank recruitment 2023 for office assistant post

इंडियन बैंक भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : भारतीय बैंक भर्ती 2023 में कार्यालय सहायक के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: भारतीय बैंक ने 17 मार्च, 2023 को कार्यालय सहायक सरकारी नौकरियों, अटेंडर सरकारी नौकरियों, बुनियादी लेखा सरकारी नौकरियों में कंप्यूटर ज्ञान के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : कार्यालय सहायक रिक्ति के लिए भारतीय बैंक भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: कार्यालय सहायक की नौकरी के लिए भारतीय बैंक भर्ती के लिए न्यूनतम 22 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : कार्यालय सहायक नौकरियों के लिए भारतीय बैंक भर्ती 2023 में कार्यालय सहायक के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर: यदि आप 10वीं, बी.कॉम, बी.एससी, एम.ए. बीएड किया है तो इंडियन बैंक में ऑफिस असिस्टेंट के पद पर आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : कार्यालय सहायक के पदों के लिए भारतीय बैंक भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 20002/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : भारतीय बैंक भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: कार्यालय सहायक भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए भारतीय बैंक भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : भारतीय बैंक भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको भारतीय बैंक भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा पास कर ली है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए और 10वीं, बी.कॉम, बी.एससी, एमए के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करें। , बी.एड पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए इंडियन बैंक प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : भारतीय बैंक भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए भारतीय बैंक भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : भारतीय बैंक भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: भारतीय बैंक भर्ती 2023 कार्यालय सहायक रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : 10वीं पास सरकारी नौकरी
          बी .कॉम सरकारी नौकरी पास
          बीएससी पास सरकारी नौकरी
          एम.ए. सरकारी नौकरी पास
          बीएड पास सरकारी नौकरी


Next Job : आईआईटी गांधीनगर में सीनियर रिसर्च फेलो वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : एम्स भुवनेश्वर में सहायक प्रोफेसर 2023 के लिए भर्ती