आईआईएम में वेबसाइट डिजाइनर 2023 के लिए भर्ती

कोझिकोड में वेबसाइट डिजाइनर सरकारी नौकरी के पद के लिए आईआईएम में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन आईआईएम ने अपने आईआईएम भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन वेबसाइट डिजाइनर, कंप्यूटर विज्ञान / कंप्यूटर इंजीनियरिंग / आईटी / कंप्यूटर हार्डवेयर रखरखाव में डिप्लोमा के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईएम की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईआईएम में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईआईएम भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। वेबसाइट डिजाइनर पद के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / बीटेक, बीसीए / बीसीएम, बीएससी, एमसीए, प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान कोझिकोड है।

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) कोझिकोड वेबसाइट डिजाइनर भर्ती 2023:

भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) कोझिकोड में वेबसाइट डिजाइनर के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 13 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) कोझिकोड भर्ती 2023 वेबसाइट डिजाइनर रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और iimk.ac.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन करें।

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) कोझीकोड भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ iimk.ac.in/ पर उपलब्ध है। भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) कोझिकोड चयन परीक्षण/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को केरल में नियुक्त किया जाएगा। Iimk.ac.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

वेबसाइट रूपांकक

नौकरी स्थान: केरल

आवेदन की अंतिम तिथि: 13 अप्रैल 2023

रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक

रिक्त पदों की संख्या: 1 पद

शैक्षिक योग्यता: बीटेक (सीएस / सीई / आईटी) / बीई (सीएस / सीई / आईटी) / एमसीए / एम.एससी (कंप्यूटर साइंस / आईटी) 55% अंकों के साथ और न्यूनतम 3 साल प्रासंगिक योग्यता के बाद का अनुभव। या BCA/B.Sc (कंप्यूटर साइंस/आईटी) 55% अंकों के साथ और न्यूनतम 5 साल का प्रासंगिक योग्यता के बाद का अनुभव। या कंप्यूटर साइंस/कंप्यूटर इंजीनियरिंग/आईटी/कंप्यूटर हार्डवेयर मेंटेनेंस में 55% अंकों के साथ तीन साल का पूर्णकालिक डिप्लोमा और न्यूनतम 5 साल का प्रासंगिक योग्यता के बाद का अनुभव।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतन: 35,300/- प्रति माह।

आयु सीमा: 35 वर्ष।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें आईआईएम कोझिकोड में वेबसाइट डिजाइनर के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
बी.टेक, बी.ई., एमसीए, एमएस बीसीए, बी.एससी, डिप्लोमा

वेतनमान : ₹ 35300/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बीटेक, बीसीए / बीसीएम, बीएससी, एमसीए, डिप्लोमा

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : वेबसाइट डिजाइनर
कंपनी का नाम: आईआईएम
नौकरी स्थान : कोझिकोड
शिक्षा : बी.ई. / बीटेक, बीसीए / बीसीएम, बीएससी, एमसीए, डिप्लोमा
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 17 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 13 अप्रैल, 2023
Check all iim recruitment list
आईआईएम भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Iim, b.e को ढूँढ रहे हैं. / b.tech, bca / bcm, b.sc, mca, डिप्लोमा पास उम्मीदवारों के लिए कोझिकोड में वेबसाइट डिजाइनर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, आईआईएम जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए वेतन

आईआईएम ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें वेबसाइट डिजाइनर पद शामिल है। वेबसाइट डिज़ाइनर की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35300/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आईआईएम कोझिकोड, भारत स्थान में वर्ष 2023 के लिए वेबसाइट डिजाइनर की तलाश कर रहा है। कोझिकोड में वेबसाइट डिजाइनर पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

IIM ने वेबसाइट डिज़ाइनर पद के लिए वैकेंसी की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 13 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

आईआईएम ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है जो वर्ष 2023 में वेबसाइट डिजाइनर पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश करती है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : iim recruitment 2023 for website designer post

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : आईआईएम भर्ती 2023 में वेबसाइट डिजाइनर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आईआईएम 17 मार्च, 2023 को वेबसाइट डिजाइनर सरकारी नौकरियों, कंप्यूटर विज्ञान / कंप्यूटर इंजीनियरिंग / आईटी / कंप्यूटर हार्डवेयर रखरखाव सरकारी नौकरियों में डिप्लोमा के पद के लिए रिक्तियां खोलता है।

प्रश्न 2 : वेबसाइट डिजाइनर रिक्ति के लिए आईआईएम भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर वेबसाइट डिजाइनर की नौकरी के लिए आईआईएम भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : वेबसाइट डिजाइनर नौकरियों के लिए आईआईएम भर्ती 2023 में वेबसाइट डिजाइनर के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / बीटेक, बीसीए / बीसीएम, बीएससी, एमसीए, डिप्लोमा तो आईआईएम में वेबसाइट डिजाइनर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : वेबसाइट डिजाइनर के पदों के लिए आईआईएम भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35300/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : आईआईएम भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: वेबसाइट डिजाइनर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आईआईएम भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आईआईएम भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईआईएम भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बीटेक, बीसीए / बीसीएम, बीएससी, एमसीए, डिप्लोमा पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए प्लेसमेंट पेपर भी दें।

प्रश्न 7 : आईआईएम भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईआईएम भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : आईआईएम भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईआईएम भर्ती 2023 वेबसाइट डिजाइनर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : B.E./ बीटेक पास सरकारी नौकरी
         बीसीए/बीसीएम पास सरकारी नौकरी
         बीएससी पास सरकारी नौकरी
         एमसीए पास सरकारी नौकरी
         डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी
 


Next Job : पीजीआईएमईआर में फील्ड अन्वेषक 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : आईसीएमआर में प्रशासनिक अधिकारी 2023 के लिए भर्ती