आईआईएम कोझिकोड में एचवीएसी इंजीनियर 2023 के लिए भर्ती

कोझिकोड में एचवीएसी इंजीनियर सरकारी नौकरी के पद के लिए आईआईएम कोझिकोड में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 मई, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन आईआईएम कोझिकोड ने अपने आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन एचवीएसी इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, संचालन, रखरखाव के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईएम कोझिकोड की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईआईएम कोझिकोड में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। एचवीएसी इंजीनियर पद के लिए पात्रता मानदंड में 45 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / बीटेक, प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान कोझिकोड है।

आईआईएम कोझीकोड नौकरियां अधिसूचना 2023 1 एचवीएसी इंजीनियर पदों की भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट iimk.ac.in पर जारी की गई है। भारतीय प्रबंधन संस्थान कोझीकोड के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-05-08 पर या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

एचवीएसी इंजीनियर: 1 पद

  • योग्यता: इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा / बीई / बीटेक के साथ एचवीएसी के प्रोजेक्ट्स / ऑपरेशंस / मेंटेनेंस में 06 साल का अनुभव।
  • वेतन विवरण: रुपये। 30,300 – 35,300/- प्रति माह
  • आयु सीमा: 45 वर्ष
  • चयन प्रक्रिया: चयन साक्षात्कार पर आधारित होगा

महत्वपूर्ण तिथियाँ

अधिसूचना तिथि: 7 अप्रैल 2023।
आवेदन की अंतिम तिथि: 8 मई 2023

उम्मीदवार प्रोफाइल
इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा / बीई / बीटेक के साथ एचवीएसी के प्रोजेक्ट्स / ऑपरेशंस / मेंटेनेंस में 06 साल का अनुभव।

वेतनमान : ₹ 35300/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

  • पद का नाम : एचवीएसी इंजीनियर
  • कंपनी का नाम: आईआईएम कोझिकोड
  • नौकरी स्थान : कोझिकोड
  • शिक्षा : बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा
  • श्रेणी: सरकारी नौकरियां
  • अनुभव: एन / ए
  • पोस्ट दिनांक: 11 अप्रैल, 2023
  • अंतिम तिथि : 08 मई, 2023

Check all iim kozhikode recruitment list

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Iim kozhikode, b.e को ढूँढ रहे हैं. / बीटेक, कोझिकोड में एचवीएसी इंजीनियर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, आईआईएम कोझिकोड जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए वेतन

आईआईएम कोझिकोड ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें एचवीएसी इंजीनियर पद शामिल है। एचवीएसी इंजीनियर की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35300/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आईआईएम कोझिकोड कोझिकोड, भारत स्थान में वर्ष 2023 के लिए एचवीएसी इंजीनियर की तलाश है। कोझिकोड में एचवीएसी इंजीनियर पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईआईएम कोझीकोड भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

आईआईएम कोझिकोड ने एचवीएसी इंजीनियर पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 मई, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 08 मई, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखें और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करें।

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

आईआईएम कोझिकोड ने वर्ष 2023 में एचवीएसी इंजीनियर पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : iim kozhikode recruitment 2023 for hvac engineer post

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 में एचवीएसी इंजीनियर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आईआईएम कोझिकोड ने 11 अप्रैल, 2023 को एचवीएसी इंजीनियर सरकारी नौकरियों, इलेक्ट्रिकल सरकारी नौकरियों, मैकेनिकल सरकारी नौकरियों, संचालन सरकारी नौकरियों, रखरखाव सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : एचवीएसी इंजीनियर रिक्ति के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर एचवीएसी इंजीनियर की नौकरी के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : एचवीएसी इंजीनियर नौकरियों के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 में एचवीएसी इंजीनियर के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा तो आईआईएम कोझिकोड में एचवीएसी इंजीनियर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : एचवीएसी इंजीनियर के पदों के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35300/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: एचवीएसी इंजीनियर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईआईएम कोझिकोड भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बीटेक, डिप्लोमा पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए कोझीकोड प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईआईएम कोझीकोड भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 एचवीएसी इंजीनियर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 मई, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :

        बी.ई. / बीटेक, पास सरकारी नौकरी
        डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी


Next Job : बेसिल में नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : दिल्ली यूनिवर्सिटी में गेस्ट फैकल्टी के लिए भर्ती, वॉक-इन इंटरव्यू 2023