बेसिल में नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर 2023 के लिए भर्ती

नोएडा में नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर सरकारी नौकरी के पद के लिए बेसिल में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन बेसिल ने अपने बेसिल भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन नेटवर्क प्रशासक, सूचना विज्ञान, कंप्यूटर विज्ञान, इलेक्ट्रॉनिक्स के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार इन नौकरियों के लिए बेसिल की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बेसिल भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। नेटवर्क प्रशासक पद के लिए पात्रता मानदंड में 30 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एमसीए की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान नोएडा है।

नेटवर्क प्रशासक पदों की भर्ती के लिए बेसिल जॉब्स अधिसूचना 2023 की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट बेसिल.com पर जारी की गई है। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-04-24 पर या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर: पद

  • योग्यता: प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सूचना प्रौद्योगिकी/सूचना विज्ञान/कंप्यूटर विज्ञान/इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री सूचना प्रौद्योगिकी/सूचना विज्ञान/कंप्यूटर विज्ञान/इलेक्ट्रॉनिक्स/एमसीए में यूजीसी/एआईसीटीई के मान्यता प्राप्त संस्थानों से इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री (वरीयता दी जाएगी) सिस्को प्रमाणित नेटवर्क प्रमाणपत्र सर्टिफिकेशन रखने वाले उम्मीदवार के लिए) आवश्यक: -3+ वर्ष का अनुभव
  • वेतन विवरण: रुपये। 55,000 - 70,000 / - प्रति माह
  • आयु सीमा: 30 वर्ष

आवेदन शुल्क

सामान्य/ओबीसी/भूतपूर्व सैनिक/महिला उम्मीदवार: रु.885/-
एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/पीएच उम्मीदवार: 531/- रुपये

भुगतान का तरीका: ऑनलाइन

चयन प्रक्रिया: चयन प्रक्रिया टेस्ट/इंटरव्यू पर आधारित होगी

महत्वपूर्ण तिथियाँ

अधिसूचना तिथि: 5 अप्रैल 2023।
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 अप्रैल 2023

उम्मीदवार प्रोफाइल
यूजीसी/एआईसीटीई के मान्यता प्राप्त संस्थानों से सूचना प्रौद्योगिकी/सूचना विज्ञान/कंप्यूटर विज्ञान/इलेक्ट्रॉनिक्स मास्टर इन इंजीनियरिंग सूचना प्रौद्योगिकी/सूचना विज्ञान/कंप्यूटर विज्ञान/इलेक्ट्रॉनिक्स/एमसीए में प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री (उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी) सिस्को प्रमाणित नेटवर्क प्रमाणपत्र सर्टिफिकेशन होना) आवश्यक: - 3+ वर्ष का अनुभव

वेतनमान : ₹ 70000/- प्रति माह

शिक्षा : एमसीए

बेसिल भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

  • पद का नाम : नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर
  • कंपनी का नाम: बेसिल
  • नौकरी स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
  • शिक्षा : एमसीए
  • श्रेणी: सरकारी नौकरियां
  • अनुभव: एन / ए
  • पोस्ट दिनांक: 11 अप्रैल, 2023
  • अंतिम तिथि : 24 अप्रैल, 2023

Check all becil recruitment list

बेसिल भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

बेसिल नोएडा में नेटवर्क प्रशासक रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए एमसीए उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, बेसिल जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए वेतन

बेसिल ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें नेटवर्क प्रशासक पद शामिल है। नेटवर्क प्रशासक की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 70000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

बेसिल नोएडा, उत्तर प्रदेश स्थान में वर्ष 2023 के लिए नेटवर्क प्रशासक की तलाश कर रहा है। नोएडा में नेटवर्क प्रशासक पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

बेसिल ने नेटवर्क प्रशासक पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 24 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

बेसिल भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

बेसिल ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है जो वर्ष 2023 में नेटवर्क प्रशासक पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश करती है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : becil recruitment 2023 for network administrator post

बेसिल भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : बेसिल भर्ती 2023 में नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: 11 अप्रैल, 2023 को नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर सरकारी नौकरियों, सूचना विज्ञान सरकारी नौकरियों, कंप्यूटर विज्ञान सरकारी नौकरियों, इलेक्ट्रॉनिक्स सरकारी नौकरियों के पद के लिए खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2 : नेटवर्क प्रशासक रिक्ति के लिए बेसिल भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर की नौकरी के लिए बेसिल भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर जॉब्स के लिए बेसिल भर्ती 2023 में नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर अगर आप एमसीए हैं तो बेसिल में नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर के पदों के लिए बेसिल भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 70000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : बेसिल भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए बेसिल भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : बेसिल भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो सबसे पहले आपको बेसिल भर्ती परीक्षा विवरण और साक्षात्कार तिथि की जांच करनी होगी। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और एमसीए पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए बेसिल प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : बेसिल भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए बेसिल भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : बेसिल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: बेसिल भर्ती 2023 नेटवर्क प्रशासक रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :  एमसीए पास सरकारी नौकरी


Next Job : एआईएसएल में कल्याण अधिकारी 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : आईआईएम कोझिकोड में एचवीएसी इंजीनियर 2023 के लिए भर्ती