आईएएसआरआई में आईटी प्रोफेशनल के लिए भर्ती, वॉक-इन इंटरव्यू 2023

दिल्ली में आईटी पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी के पद के लिए आईसीआरआई में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन आईएएसआरआई ने अपनी आईएएसआरआई भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन पेशेवर, वरिष्ठ अनुसंधान साथी के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईएएसआरआई की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईएएसआरआई में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। आईटी प्रोफेशनल, वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / बी.टेक, बी.एससी, एमसीए, एमई / एम.टेक, एम.एससी, पीएचडी एक प्रासंगिक अनुशासन में। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान दिल्ली है।

आईएएसआरआई आईटी प्रोफेशनल, सीनियर रिसर्च फेलो भर्ती 2023: भारतीय कृषि सांख्यिकी अनुसंधान संस्थान मेंआईटी प्रोफेशनल, सीनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 12 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम आईएएसआरआईRecruitment 2023आईटी प्रोफेशनल, सीनियर रिसर्च फेलो रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईएएसआरआई.icar.gov.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ।

आईएएसआरआई भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ आईएएसआरआई.icar.gov.in/ पर उपलब्ध है। आईएएसआरआई का चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दिल्ली में नियुक्त किया जाएगा। आईएएसआरआई.icar.gov.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

आईटी प्रोफेशनल, सीनियर रिसर्च फेलो
नौकरी स्थानः नई दिल्ली
आवेदन की अंतिम तिथि: 12 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्तियों की संख्या: 20 पद

शैक्षिक योग्यता:

आईटी पेशेवर: बीटेक। प्रासंगिक क्षेत्र में 4 साल के अनुभव के साथ सीएसई / आईटी में। या कंप्यूटर विज्ञान / सूचना प्रौद्योगिकी / कंप्यूटर इंजीनियरिंग / सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग / सूचना सुरक्षा / एमसीए / एमटेक में मास्टर डिग्री। या समकक्ष, संबंधित क्षेत्र में 2 वर्ष का अनुभव। या पीएच.डी. कंप्यूटर विज्ञान / सूचना प्रौद्योगिकी / कंप्यूटर अनुप्रयोग या समकक्ष में
सीनियर रिसर्च फेलो (एसआरएफ): कृषि विज्ञान में मास्टर (पशु चिकित्सा/मत्स्य पालन/डायरी विज्ञान/जैव प्रौद्योगिकी/कृषि सांख्यिकी सहित)/कंप्यूटर विज्ञान/कंप्यूटर अनुप्रयोग या समकक्ष के साथ 4 साल या 5 साल की स्नातक डिग्री. जिन उम्मीदवारों के पास बेसिक साइंस में मास्टर डिग्री के साथ 3 साल की बैचलर डिग्री और 2 साल की मास्टर डिग्री है, उनके पास नेट योग्यता होनी चाहिए।
अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतनमान: 25000 - 60000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 35 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 12 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें भारतीय कृषि सांख्यिकी अनुसंधान संस्थान में आईटी प्रोफेशनल, सीनियर रिसर्च फेलो के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
आईटी प्रोफेशनल:
बीटेक। प्रासंगिक क्षेत्र में 4 साल के अनुभव के साथ सीएसई / आईटी में। या कंप्यूटर विज्ञान/सूचना प्रौद्योगिकी/कंप्यूटर इंजीनियरिंग/सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग/सूचना सुरक्षा/एमसीए/एमटेक में स्नातकोत्तर डिग्री। या समकक्ष, प्रासंगिक क्षेत्र में 2 वर्ष का अनुभव। या पीएच.डी. कंप्यूटर विज्ञान / सूचना प्रौद्योगिकी / कंप्यूटर अनुप्रयोग या समकक्ष में

सीनियर रिसर्च फेलो (एसआरएफ):
कृषि विज्ञान में परास्नातक (पशु चिकित्सा/मत्स्य पालन/डायरी विज्ञान/जैव प्रौद्योगिकी/कृषि सांख्यिकी सहित)/कंप्यूटर विज्ञान/कंप्यूटर अनुप्रयोग या समकक्ष के साथ 4 साल या 5 साल की स्नातक डिग्री। जिन उम्मीदवारों के पास बेसिक साइंस में मास्टर डिग्री के साथ 3 साल की बैचलर डिग्री और 2 साल की मास्टर डिग्री है, उनके पास नेट योग्यता होनी चाहिए।

वेतनमान : ₹ 60000/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बी.टेक, बी.एससी, एमसीए, एम.ई./एम.टेक, एम.एससी, पीएचडी

आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : आईटी प्रोफेशनल, वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: इसरी
नौकरी स्थान : दिल्ली
शिक्षा : बी.ई. / बी.टेक, बी.एससी, एमसीए, एम.ई./एम.टेक, एम.एससी, पीएचडी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 25 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 12 अप्रैल, 2023
Check all iasri recruitment list
आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

आईएएसआरआई, b.e की तलाश कर रहे हैं। / बी.टेक, बी.एससी, एमसीए, एम.ई. / एम.टेक, एम.एससी, पीएचडी पास उम्मीदवारों के लिए 2023 की भर्ती प्रक्रिया के लिए आईटी पेशेवर, दिल्ली में वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, आईएएसआरआई जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए वेतन

इसरी ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें आईटी पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति शामिल है। आईटी पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 60000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

इसरी को दिल्ली, दिल्ली स्थान में वर्ष 2023 के लिए पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश है। दिल्ली में आईटी प्रोफेशनल, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

इसरी ने आईटी पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 12 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। समय सीमा का ध्यान रखना और ऐसे पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना आवश्यक है ताकि एक महान अवसर को हाथ से जाने से बचाया जा सके।

आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

इसरी ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में फ्रेशर्स के लिए पेशेवर, वॉक-इन-इंटरव्यू की स्थिति के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। तरक्की और विकास।

Also Check : iasri recruitment 2023 for it professional, walk-in interview post

आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : आईएएसआरआई भर्ती 2023 में इसके पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आईएएसआरआई ने 25 मार्च, 2023 को आईटी पेशेवर सरकारी नौकरियों, वरिष्ठ अनुसंधान साथी सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियों को खोला।

प्रश्न 2: आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: फिर आईएएसआरआई भर्ती के लिए पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू नौकरी के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : आईएएसआरआई भर्ती 2023 में पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए इसके लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / बी.टेक, बी.एससी, एमसीए, एम.ई. / एम.टेक, एमएससी, पीएचडी तो आईएएसआरआई में पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4: आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए आईटी प्रोफेशनल, वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 60000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: इसे पेशेवर, वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आईएएसआरआई भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आईएएसआरआई भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईएएसआरआई भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बी.टेक, बी.एससी, एमसीए, एम.ई. / एम.टेक, एम.एससी, पीएचडी पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए आईएएसआरआई प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईएएसआरआई भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : आईएएसआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईएएसआरआई भर्ती 2023 आईटी प्रोफेशनल, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :  बी.ई / बीटेक पास सरकारी नौकरी
          बीएससी पास सरकारी नौकरी
          एमसीए पास सरकारी नौकरी
          एम.ई  / एम.टेक पास सरकारी नौकरी
          m.sc पास सरकारी नौकरी
          पीएचडी पास सरकारी नौकरी


 


Next Job : आईएआरआई में यंग प्रोफेशनल के लिए भर्ती, वॉक-इन इंटरव्यू 2023

Previous Job : एम्स जोधपुर में मेडिकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती