बीएमएचआरसी में सहायक प्रोफेसर 2023 के लिए भर्ती

बीएमएचआरसी में सहायक प्रोफेसर 2023 के लिए भर्ती भोपाल में सहायक प्रोफेसर सरकारी नौकरी के पद के लिए बीएमएचआरसी में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन बीएमएचआरसी ने अपने बीएमएचआरसी भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन सहायक प्रोफेसर के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार बीएमएचआरसी में इन नौकरियों के लिए बीएमएचआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। सहायक प्रोफेसर पद के लिए पात्रता मानदंड में 62 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एमबीबीएस की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान भोपाल है।

भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2023: भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें।

उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 15 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर भर्ती 2023 सहायक प्रोफेसर रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। www.bmhrc.org/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर।

भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.bmhrc.org/ पर उपलब्ध है। भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर चयन परीक्षण/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश में नियुक्त किया जाएगा।

www.bmhrc.org/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

सहेयक प्रोफेसर

नौकरी स्थान: मध्य प्रदेश

आवेदन की अंतिम तिथि: 15 मार्च 2023

रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक

रिक्तियों की संख्या: विभिन्न पद

शैक्षिक योग्यता:

(i) एक मान्यता प्राप्त बैचलर ऑफ मेडिसिन एंड बैचलर ऑफ सर्जरी (एमबीबीएस) की डिग्री।
(ii) मैजिस्टर चिरुरगुई (कार्डियो थोरैसिक और वैस्कुलर सर्जरी) या मैजिस्टर चिरुरगुई (थोरेसिक सर्जरी); या मैजिस्टर चिरुरगुई (कार्डियो सर्जरी); या मैजिस्टर चिरुरगुई (वैस्कुलर सर्जरी)
(iii) प्रथम स्नातकोत्तर डिग्री प्राप्त करने के बाद किसी मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान में संबंधित विशेषता या सुपर स्पेशियलिटी में सीनियर रेजिडेंट ट्यूटर या डेमोंस्ट्रेटर या रजिस्ट्रार के रूप में कम से कम तीन साल का शिक्षण अनुभव।

वेतन: 100000/-प्रति माह।

आयु सीमा: 62

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार उम्मीदवार चुने जाने के बाद उन्हें भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में सहायक प्रोफेसर के रूप में रखा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 15 मार्च 2023

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: एमबीबीएस

वेतनमान : ₹ 100000/- प्रति माह

शिक्षा : एमबीबीएस

बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : असिस्टेंट प्रोफेसर
कंपनी का नाम: बीएमएचआरसी
नौकरी स्थान: भोपाल, मध्य प्रदेश
शिक्षा : एमबीबीएस
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 13 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 15 मार्च, 2023
Check all bmhrc recruitment list

बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

बीएमएचआरसी भोपाल में सहायक प्रोफेसर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए एमबीबीएस उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, बीएमएचआरसी जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए वेतन

बीएमएचआरसी ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें सहायक प्रोफेसर का पद भी शामिल है। असिस्टेंट प्रोफेसर का पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 100000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

Bmhrc भोपाल, मध्य प्रदेश स्थान में वर्ष 2023 के लिए सहायक प्रोफेसर की तलाश कर रहा है। भोपाल में सहायक प्रोफेसर पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

Bmhrc ने सहायक प्रोफेसर पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 15 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

बीएमएचआरसी ने वर्ष 2023 में सहायक प्रोफेसर पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : bmhrc recruitment 2023 for assistant professor post

बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : बीएमएचआरसी भर्ती 2023 में सहायक प्रोफेसर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: बीएमएचआरसी ने 13 मार्च, 2023 को सहायक प्रोफेसर सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : सहायक प्रोफेसर रिक्ति के लिए बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु आवश्यकता क्या है?

उत्तर: फिर सहायक प्रोफेसर नौकरी के लिए बीएमएचआरसी भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 62 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : सहायक प्रोफेसर नौकरियों के लिए बीएमएचआरसी भर्ती 2023 में सहायक प्रोफेसर के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : अगर आप एमबीबीएस हैं तो बीएमएचआरसी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : सहायक प्रोफेसर के पदों के लिए बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 100000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : सहायक प्रोफेसर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए बीएमएचआरसी भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : बीएमएचआरसी भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको बीएमएचआरसी भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और एमबीबीएस पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रेज़्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए बीएमएचआरसी प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए बीएमएचआरसी भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : बीएमएचआरसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: बीएमएचआरसी भर्ती 2023 सहायक प्रोफेसर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : एमबीबीएस पास सरकारी नौकरी


Next Job : नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ में प्लेसमेंट ऑफिसर 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : CWRDM में वैज्ञानिक-बी 2023 के लिए भर्ती