नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ में प्लेसमेंट ऑफिसर 2023 के लिए भर्ती

हैदराबाद में नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ में प्लेसमेंट ऑफिसर सरकारी नौकरी के पद पर भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन, नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ ने अपने नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन प्लेसमेंट अधिकारी, प्रोफेसर, सहयोगी, सहायक, निदेशक, प्रमुख, कॉर्पोरेट इंटरफ़ेस के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। प्लेसमेंट अधिकारी पद (पदों) के लिए पात्रता मानदंड में 40 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एम.ई./एम.टेक, पीएचडी की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान हैदराबाद है।

NALSAR यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ प्लेसमेंट ऑफिसर और विभिन्न पदों की भर्ती 2023
NALSAR यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ में प्लेसमेंट ऑफिसर के पद और विभिन्न पदों के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए।

योग्य उम्मीदवार 31 मार्च 2023 से पहले सीधे अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम NALSAR यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 प्लेसमेंट अधिकारी और विभिन्न पदों की रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और nalsar.ac.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

NALSAR यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ nalsar.ac.in/ पर उपलब्ध है। NALSAR यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ का चयन टेस्ट / इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को तेलंगाना में नियुक्त किया जाएगा।

nalsar.ac.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

प्लेसमेंट अधिकारी और विभिन्न पद
नौकरी स्थान: तेलंगाना
आवेदन की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्ति की संख्या: 58 पद

शैक्षिक योग्यता:
प्रोफ़ेसर: एक प्रतिष्ठित विद्वान जिसके पास पीएच.डी. संबंधित / संबद्ध / प्रासंगिक अनुशासन में डिग्री, और उच्च गुणवत्ता के प्रकाशित कार्य, सक्रिय रूप से प्रकाशित कार्य के साक्ष्य के साथ अनुसंधान में लगे हुए हैं, SCImago / Scopus / Web of Science / UGC द्वारा क्रमबद्ध पत्रिकाओं में शोध पत्रों के रूप में न्यूनतम दस प्रकाशन- केयर सूची और परिशिष्ट II, तालिका 2 में दिए गए मानदंडों के अनुसार 120 का कुल शोध स्कोर। विश्वविद्यालय गुणवत्तापूर्ण शोध प्रकाशनों पर भी विचार करेगा।

एसोसिएट प्रोफेसर: i) पीएचडी के साथ एक अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड। संबंधित / संबद्ध / प्रासंगिक विषयों में डिग्री। ii) कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री (या पॉइंट-स्केल में समकक्ष ग्रेड, जहां भी ग्रेडिंग सिस्टम का पालन किया जाता है)।

सहायक प्रोफेसर: किसी भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित/प्रासंगिक/संबद्ध विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री (या ग्रेडिंग प्रणाली का पालन करने वाले बिंदु-पैमाने में समकक्ष ग्रेड), या किसी मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री।

निदेशक:

प्रमुख, कॉर्पोरेट इंटरफ़ेस: पीएच.डी. उपयुक्त शाखा में डिग्री या समकक्ष प्रथम श्रेणी या समकक्ष (ग्रेड आदि के संदर्भ में) पूर्ववर्ती डिग्री के साथ बहुत अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ।

प्लेसमेंट ऑफिसर: 1) अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री या इसके समकक्ष यूजीसी 7 पॉइंट स्केल में ग्रेड-बी। 2) प्रासंगिक अनुभव के न्यूनतम 2 (दो) वर्ष।

वेतन : 45,000
आयु सीमा: 40

आवेदन शुल्क: रुपये का आवेदन शुल्क। 1,000/- (अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग/ईडब्ल्यूएस/पीडब्ल्यूडी के लिए 750/- रुपये) का भुगतान आवेदन पत्र जमा करने के समय ऑनलाइन किया जाएगा। आवेदन शुल्क अप्रतिदेय है। आवेदन शुल्क के बिना प्राप्त आवेदनों को अस्वीकार कर दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया: कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: पीएच.डी.

वेतनमान : ₹ 45000/- प्रति माह

शिक्षा : एम.ई./एम.टेक, पीएचडी

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : प्लेसमेंट ऑफिसर
कंपनी का नाम: नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ
नौकरी स्थान : हैदराबाद, तेलंगाना
शिक्षा : एम.ई./एम.टेक, पीएचडी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 13 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 31 मार्च, 2023
Check all nalsar university of law recruitment list

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Nalsar University of Law ढूँढ रहे हैं m.e. / एम.टेक, पीएचडी पास उम्मीदवारों के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया हैदराबाद में प्लेसमेंट अधिकारी रिक्ति के लिए। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए वेतन

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें प्लेसमेंट अधिकारी का पद शामिल है। प्लेसमेंट अधिकारी का पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 45000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ हैदराबाद, तेलंगाना स्थान में वर्ष 2023 के लिए प्लेसमेंट अधिकारी की तलाश कर रहा है। हैदराबाद में प्लेसमेंट अधिकारी पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

नालसार यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ ने प्लेसमेंट ऑफिसर पद के लिए वैकेंसी की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 31 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। समय सीमा का ध्यान रखना और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना आवश्यक है ताकि एक महान अवसर से चूकने से बचा जा सके।

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में प्लेसमेंट ऑफिसर पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की गई है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह विकास के कई अवसर प्रदान करता है और विकास।

Also Check : nalsar university of law recruitment 2023 for placement officer post

नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 में प्लेसमेंट अधिकारी के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ ने 13 मार्च, 2023 को प्लेसमेंट ऑफिसर सरकारी नौकरियों, प्रोफेसर सरकारी नौकरियों, सहयोगी सरकारी नौकरियों, सहायक सरकारी नौकरियों, निदेशक सरकारी नौकरियों, प्रमुख सरकारी नौकरियों, कॉर्पोरेट इंटरफ़ेस सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : प्लेसमेंट ऑफिसर रिक्ति के लिए नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर प्लेसमेंट ऑफिसर की नौकरी के लिए नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : प्लेसमेंट अधिकारी नौकरियों के लिए नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 में प्लेसमेंट अधिकारी के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप एम.ई. / एम.टेक, पीएचडी तो नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ में प्लेसमेंट ऑफिसर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : प्लेसमेंट अधिकारी के पदों के लिए नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 45000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: प्लेसमेंट ऑफिसर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और एमई के लिए मुफ्त रेज़्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रेज़्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / एम.टेक, पीएचडी पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा अभी निःशुल्क दर्ज करें।

प्रश्न 8 : नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: नालसर यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ भर्ती 2023 प्लेसमेंट ऑफिसर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : m.e. / एम.टेक पास सरकारी नौकरी
         पीएचडी पास सरकारी नौकरी


Next Job : तनौ में यंग प्रोफेशनल 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : बीएमएचआरसी में सहायक प्रोफेसर 2023 के लिए भर्ती