मल्टी टास्किंग स्टाफ के लिए भर्ती 2023 एम्स भोपाल में

भोपाल में मल्टी टास्किंग स्टाफ सरकार की नौकरियों के पद के लिए एम्स भोपाल में भर्ती और आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 06 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन एम्स भोपाल ने अपने एम्स भोपाल भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन मल्टी टास्किंग स्टाफ, प्रयोगशाला तकनीशियन, एसआरएफ के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार एम्स भोपाल की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके एम्स भोपाल में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। मल्टी टास्किंग स्टाफ पोस्ट (एस) के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और एक प्रासंगिक अनुशासन में 10 वीं, 12 वीं, एम.एससी की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होंगे और नौकरी का स्थान भोपाल है।
[Google_ads]

एम्स भोपाल मल्टी टास्किंग स्टाफ, प्रयोगशाला तकनीशियन, अधिक रिक्तियों की भर्ती 2023: मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद के लिए विज्ञापन, प्रयोगशाला तकनीशियन, ऐम्सब्रोपाल में अधिक रिक्तियों। उम्मीदवारों को इस रिक्ति के लिए नीचे उल्लिखित विवरण, और पात्रता मानदंड पढ़ने की सलाह दी जाती है। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार 06 अप्रैल 2023 से पहले सीधे अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम एम्सबॉपल भर्ती 2023 मल्टी टास्किंग स्टाफ, प्रयोगशाला तकनीशियन, अधिक रिक्तियों के रिक्ति 2023 विवरण और अधिक रिक्तियों की जांच कर सकते हैं और Aiimsbhopal.edu.in/ भर्ती 2023 पेज पर ऑनलाइन आवेदन करें।

एम्स भोपाल भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र उपलब्ध है @ aiimsbhopal.edu.in/। मेइम्स भोपाल का चयन परीक्षण/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश में नियुक्त किया जाएगा। Aiimsbhopal.edu.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, योग्यता सूची, चयन सूची, चयन सूची, प्रवेश कार्ड, परिणाम, आगामी सूचनाओं और आदि के अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे।

मल्टी टास्किंग स्टाफ, प्रयोगशाला तकनीशियन, अधिक रिक्तियां
नौकरी का स्थान: मध्य प्रदेश
आवेदन की अंतिम तिथि: 06 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 4 पोस्ट

शैक्षिक योग्यता:
सीनियर रिसर्च फेलो (SRF): M.SC. 2 साल के अनुसंधान अनुभव के साथ जीवन विज्ञान (जैव प्रौद्योगिकी/ माइक्रोबायोलॉजी/ जैव रसायन) में डिग्री।

प्रयोगशाला तकनीशियन: विज्ञान में 12 वीं पास और चिकित्सा प्रयोगशाला तकनीशियन के 2 साल डिप्लोमा / B.Sc. (MLT) /B.SC। MLT के साथ जीवन विज्ञान (03 वर्ष)

मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस): हाई स्कूल या समकक्ष।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतन: 15800 - 35000/-p.m।

आयु सीमा: 35 वर्ष से अधिक नहीं।

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों को लिखित परीक्षण/व्यक्तिगत साक्षात्कार/चिकित्सा परीक्षण/वॉकिन साक्षात्कार के आधार पर चुना जाएगा। एक बार एक उम्मीदवार का चयन करने के बाद उन्हें मल्टी टास्किंग स्टाफ, प्रयोगशाला तकनीशियन, एम्स भोपाल में अधिक रिक्तियों के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफ़ाइल
सीनियर रिसर्च फेलो (SRF): M.SC. 2 साल के अनुसंधान अनुभव के साथ जीवन विज्ञान (जैव प्रौद्योगिकी/ माइक्रोबायोलॉजी/ जैव रसायन) में डिग्री।

प्रयोगशाला तकनीशियन: विज्ञान में 12 वीं पास और चिकित्सा प्रयोगशाला तकनीशियन के 2 साल डिप्लोमा / B.Sc. (MLT) /B.SC। MLT के साथ जीवन विज्ञान (03 वर्ष)

मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस): हाई स्कूल या समकक्ष।

[Google_ads]

वेतन: 35000/- प्रति माह

शिक्षा: 10 वीं, 12 वीं, एम.एस.

एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए छोटी नौकरी की जानकारी

नौकरी का शीर्षक: मल्टी टास्किंग स्टाफ
कंपनी का नाम: ऐम्स भोपाल
नौकरी का स्थान: भोपाल, मध्य प्रदेश
शिक्षा: 10 वीं, 12 वीं, एम.एस.
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन/ए
पोस्ट दिनांक: 27 मार्च, 2023
अंतिम तिथि: 06 अप्रैल, 2023
Check all aiims bhopal recruitment list

एम्स के लिए शैक्षिक योग्यता भोपाल भर्ती 2023

एम्स भोपाल 10 वीं, 12 वीं, एम.एससी की तलाश में हैं, जो कि भोपाल में मल्टी टास्किंग स्टाफ रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को पारित करते हैं। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के लिए अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना की जाँच करें। आजकल, AIIMS भोपाल जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव के साथ उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

एम्स  भोपाल भर्ती के लिए वेतन 2023

एम्स भोपाल ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें मल्टी टास्किंग स्टाफ की स्थिति शामिल है। मल्टी टास्किंग स्टाफ की स्थिति एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000/-का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। जबकि यह वेतन कुछ निजी क्षेत्र की नौकरियों की तुलना में मामूली लग सकता है।

एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

मेइम्स भोपाल, मध्य प्रदेश के भोपाल में वर्ष 2023 के लिए मल्टी टास्किंग स्टाफ की तलाश कर रहे हैं। भोपाल में मल्टी टास्किंग स्टाफ की स्थिति के लिए आवेदन प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

अंतिम तिथि एम्स भोपाल भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए 2023

एम्स भोपाल ने मल्टी टास्किंग स्टाफ की स्थिति के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 06 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह है एक महान अवसर पर लापता होने से बचने के लिए जल्द से जल्द इस तरह के पदों के लिए समय सीमा पर नज़र रखने और आवेदन करने के लिए आवश्यक है।

एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

एम्स भोपाल ने घोषणा की है कि अपनी योजनाएं वर्ष 2023 में मल्टी टास्किंग स्टाफ की स्थिति के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियां प्रदान करती हैं। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह विकास और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है। ।

[२_२_२]

 एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए FAQ

प्रश्न 1: एम्स भोपाल भर्ती 2023 में मल्टी टास्किंग स्टाफ के तहत सरकारी नौकरियां क्या खुली हैं?

उत्तर: 27 मार्च, 2023 को मल्टी टास्किंग स्टाफ सरकार की नौकरियों, प्रयोगशाला तकनीशियन गवर्नमेंट जॉब्स, एसआरएफ सरकार की नौकरियों के पद के लिए एम्स भोपाल खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2: मल्टी टास्किंग स्टाफ रिक्ति के लिए एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु आवश्यकता क्या है?

उत्तर: तब न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष मल्टी टास्किंग स्टाफ की नौकरी के लिए एम्स भोपाल भर्ती के लिए आयु है।

प्रश्न 3: मल्टी टास्किंग स्टाफ में मल्टी टास्किंग स्टाफ के लिए मल्टी टास्किंग स्टाफ 2023 में मल्टी टास्किंग स्टाफ नौकरियों के लिए क्या योग्यता है?

उत्तर: यदि आप 10 वें, 12 वें, M.SC हैं, तो Aiims Bhopal में मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4: मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों के लिए एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 35000/-का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पोस्ट के लिए वेतन विवरण की जांच करें।

प्रश्न 5: एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: मल्टी टास्किंग स्टाफ भर्ती प्रक्रिया को जानने के लिए एम्स भोपाल भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6: एम्स भोपाल भर्ती परीक्षा के लिए कैसे तैयारी करें?

उत्तर: पहले आपको AIIMS भोपाल भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा पास करते हैं तो साक्षात्कार की तारीख की जाँच करें। आपके पास साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और 10 वीं, 12 वीं, M.SC पास पेशेवरों के लिए मुफ्त फिर से शुरू प्रारूप डाउनलोड करने के लिए अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर फिर से शुरू प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा के लिए तैयारी करने के लिए एम्स भोपाल प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7: एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए एम्स भोपाल भर्ती आधिकारिक वेबसाइट की जाँच करें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अब अपना फिर से शुरू करें मुफ्त में पंजीकृत करें।

प्रश्न 8: एम्स भोपाल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: एम्स भोपाल भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अंतिम 2023 मल्टी टास्किंग स्टाफ रिक्तियां 06 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9: इस भर्ती के तहत क्या शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर: 10 वीं पास सरकारी नौकरियां
        12 वीं पास सरकारी नौकरियां
        एम.एससी पास सरकारी नौकरियां
 


Next Job : मेडिकल सोशल वर्कर के लिए भर्ती, वॉक-इन साक्षात्कार 2023 आईआईटी खड़गपुर में

Previous Job : सलाहकार के लिए भर्ती, आईसीएमआर में वॉक-इन साक्षात्कार 2023