मेडिकल सोशल वर्कर के लिए भर्ती, वॉक-इन साक्षात्कार 2023 आईआईटी खड़गपुर में

आईआईटी खड़गपुरमें चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता के पद के लिए भर्ती, खड़गपुर में वॉक-इन साक्षात्कार सरकार की नौकरियां और आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन आईआईटी खड़गपुरने अपने आईआईटी खड़गपुर भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईटी खड़गपुर में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, जो आईआईटी खड़गपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करते हैं। आईआईटी खड़गपुरभर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार पोस्ट (ओं) के लिए पात्रता मानदंड में 50 वर्ष की आयु सीमा और एक प्रासंगिक अनुशासन में स्नातक की एक शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षण और एक साक्षात्कार शामिल होंगे और नौकरी का स्थान खड़गपुर है।
[Google_ads]

आईआईटी खड़गपुरफील्ड असिस्टेंट रिक्रूटमेंट 2023: आईआईटी खड़गपुरमें फील्ड असिस्टेंट के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को इस रिक्ति के लिए नीचे उल्लिखित विवरण, और पात्रता मानदंड पढ़ने की सलाह दी जाती है। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार 07 अप्रैल 2023 से पहले सीधे अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम आईआईटी खड़गपुर भर्ती 2023 फील्ड असिस्टेंट रिक्ति 2023 विवरणों की जांच कर सकते हैं और www पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। iitkgp.ac.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ।

आईआईटी खड़गपुरभर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र उपलब्ध है @ www.iitkgp.ac.in/। आईआईटी खड़गपुरका चयन परीक्षण/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को पश्चिम बंगाल में नियुक्त किया जाएगा। Www.iitkgp.ac.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, योग्यता सूची, चयन सूची, चयन सूची, प्रवेश कार्ड, परिणाम, आगामी सूचनाओं और आदि के अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे।

क्षेत्र सहायक
नौकरी का स्थान: पश्चिम बंगाल
आवेदन की अंतिम तिथि: 07 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 1 पोस्ट

शैक्षिक योग्यता: किसी भी अनुशासन में स्नातक, अधिमानतः विज्ञान और इंजीनियरिंग में।

अनुभव: समग्र विनिर्माण विधियों जैसे कि विम, संपीड़न मोल्डिंग, वेल्डिंग, ड्रिलिंग, समग्र कूपन काटने के लिए कौशल, यूटीएम, टीजीए, डीएससी, डीएससी, रियोमीटर, खरीद गतिविधियों, बिलिंग की क्षमता के साथ परिचितता के साथ समग्र विनिर्माण विधियों के साथ काम करने के अनुभव पर हाथ। और अन्य कार्यालय से संबंधित कार्य, एक्सेल, वर्ड, पावरपॉइंट गुड कम्युनिकेशन स्किल के साथ बातचीत, जिसमें अंग्रेजी में बोलना और लेखन शामिल है।

वेतन: 21500/-p.m।

आयु सीमा: 50 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 07 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों को लिखित परीक्षण/व्यक्तिगत साक्षात्कार/चिकित्सा परीक्षण/वॉकिन साक्षात्कार के आधार पर चुना जाएगा। एक बार एक उम्मीदवार का चयन करने के बाद उन्हें आईआईटी खड़गपुर में फील्ड असिस्टेंट के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफ़ाइल
किसी भी अनुशासन में स्नातक, अधिमानतः विज्ञान और इंजीनियरिंग में।

[Google_ads]

वेतन: ₹ 21500/- प्रति माह

शिक्षा: स्नातक
आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए छोटी नौकरी की जानकारी 2023

नौकरी का शीर्षक: मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार
कंपनी का नाम: IIT खड़गपुर
नौकरी का स्थान: खड़गपुर, पश्चिम बंगाल
शिक्षा: स्नातक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन/ए
पोस्ट दिनांक: 27 मार्च, 2023
अंतिम तिथि: 29 मार्च, 2023
Check all iit kharagpur recruitment list

आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता 2023

आईआईटी खड़गपुर2023 में मेडिकल सोशल वर्कर के लिए भर्ती प्रक्रिया के लिए ग्रेजुएट पास किए गए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है, खड़गपुर में वॉक-इन साक्षात्कार रिक्ति। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के लिए अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना की जाँच करें। आजकल, आईआईटी खड़गपुरजैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए वेतन 2023

आईआईटी खड़गपुरने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता, वॉक-इन साक्षात्कार की स्थिति शामिल है। मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार की स्थिति एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 21500/-का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। जबकि यह वेतन कुछ निजी क्षेत्र की नौकरियों की तुलना में मामूली लग सकता है।

आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए रिक्ति स्थान 2023

आईआईटी खड़गपुरमेडिकल सोशल वर्कर की तलाश में है, पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में वर्ष 2023 के लिए वॉक-इन साक्षात्कार। चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता के लिए आवेदन प्रक्रिया, खड़गपुर में वॉक-इन साक्षात्कार की स्थिति वर्तमान में चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 2023

आईआईटी खड़गपुरने मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार की स्थिति के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 29 मार्च से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। , 2023. एक महान अवसर पर लापता होने से बचने के लिए जल्द से जल्द इस तरह के पदों के लिए समय सीमा पर नज़र रखना और आवेदन करना आवश्यक है।

आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए कार्य अनुभव 2023

आईआईटी खड़गपुरने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार की स्थिति के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियां प्रदान करती हैं। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में कैरियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह कई प्रदान करता है विकास और विकास के अवसर।

[२_२_२]

आईआईटी खड़गपुर भर्ती के लिए FAQ 2023

प्रश्न 1: आईआईटी खड़गपुर भर्ती 2023 में मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार के तहत क्या सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आईआईटी खड़गपुर27 मार्च, 2023 को मेडिकल सोशल वर्कर गवर्नमेंट जॉब्स के पद के लिए खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2: आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु आवश्यकता क्या है, चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता के लिए 2023, वॉक-इन साक्षात्कार रिक्ति?

उत्तर: तब न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 50 वर्ष की आयु आईआईटी खड़गपुरकी भर्ती चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए है।

प्रश्न 3: मेडिकल सोशल वर्कर के लिए योग्यता क्या है, आईआईटी खड़गपुर भर्ती में वॉक-इन साक्षात्कार 2023 मेडिकल सोशल वर्कर के लिए, वॉक-इन साक्षात्कार नौकरियां?

उत्तर: यदि आप स्नातक हैं तो चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं, आईआईटी खड़गपुरमें वॉक-इन साक्षात्कार।

प्रश्न 4: मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार के पदों के लिए आईआईटी खड़गपुरभर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 21500/-का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पोस्ट के लिए वेतन विवरण की जांच करें।

प्रश्न 5: आईआईटी खड़गपुरभर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: आईआईटी खड़गपुर भर्ती आधिकारिक अधिसूचना चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता, वॉक-इन साक्षात्कार भर्ती प्रक्रिया को जानने के लिए।

प्रश्न 6: आईआईटी खड़गपुरभर्ती परीक्षा के लिए कैसे तैयारी करें?

उत्तर: पहले आपको आईआईटी खड़गपुरभर्ती परीक्षा विवरण की जांच करने और परीक्षा पास करने पर साक्षात्कार की तारीख की जांच करने की आवश्यकता है। आपके पास साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और ग्रेजुएट पास पेशेवरों के लिए मुफ्त फिर से शुरू प्रारूप डाउनलोड करने के लिए अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर फिर से शुरू प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा के लिए तैयारी करने के लिए आईआईटी खड़गपुरप्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7: आईआईटी खड़गपुरभर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईआईटी खड़गपुरभर्ती आधिकारिक वेबसाइट की जाँच करें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अब अपना फिर से शुरू करें मुफ्त में पंजीकृत करें।

प्रश्न 8: आईआईटी खड़गपुरभर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईआईटी खड़गपुरभर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अंतिम 2023 मेडिकल सोशल वर्कर, वॉक-इन साक्षात्कार रिक्तियां 29 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9: इस भर्ती के तहत क्या शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :स्नातक पास सरकारी नौकरियां


Next Job : डिपार्टमेंट ऑफ लीगल अफेयर्स  में यंग प्रोफेशनल 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : मल्टी टास्किंग स्टाफ के लिए भर्ती 2023 एम्स भोपाल में