ओएनजीसी में जूनियर सलाहकार 2023 के लिए भर्ती

गुजरात में जूनियर सलाहकार सरकारी नौकरी के लिए ओएनजीसी में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन ओएनजीसी ने अपनी ओएनजीसी भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन जूनियर सलाहकार के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ओएनजीसी में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कनिष्ठ सलाहकार पद के लिए पात्रता मानदंड में 65 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान गुजरात है।


ओएनजीसी भर्ती जूनियर सलाहकार भर्ती 2023:ओएनजीसी भर्ती में जूनियर सलाहकार के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 24 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम ओएनजीसी भर्ती भर्ती 2023 जूनियर सलाहकार रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और www पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।ओएनजीसीindia.com/ भर्ती 2023 पृष्ठ।

ओएनजीसी भर्ती भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.ओएनजीसीindia.com/ पर उपलब्ध है। ओएनजीसी भर्ती चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को नियुक्त किया जाएगा। www.ओएनजीसीindia.com/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

कनिष्ठ सलाहकार
नौकरी स्थानः गुजरात
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 6 पद

शैक्षिक योग्यता: ओएनजीसी में संचालन में न्यूनतम 05 वर्ष के अनुभव के साथ ई1 से ई3 स्तर पर उत्पादन/विद्युत अनुशासन से सेवानिवृत्त ओएनजीसी अधिकारी।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतनमान: 28350/- प्रति माह।

आयु सीमा: 65 वर्ष से कम।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार उम्मीदवार चुने जाने के बाद उन्हें ओएनजीसी में जूनियर सलाहकार के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: डिप्लोमा

वेतन : ₹ 28350/- प्रति माह

शिक्षा : डिप्लोमा

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : जूनियर एडवाइजर
कंपनी का नाम: ओएनजीसी
नौकरी स्थान : गुजरात
शिक्षा : डिप्लोमा
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 20 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 24 मार्च, 2023
Check all ongc recruitment list
ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

ओएनजीसी गुजरात में जूनियर सलाहकार रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, ओएनजीसी जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए वेतन

ओएनजीसी ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें जूनियर सलाहकार का पद भी शामिल है। कनिष्ठ सलाहकार की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 28350/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

ओएनजीसी गुजरात, भारत स्थान में वर्ष 2023 के लिए कनिष्ठ सलाहकार की तलाश कर रहा है। गुजरात में कनिष्ठ सलाहकार पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

ओएनजीसी ने जूनियर सलाहकार पद के लिए वैकेंसी की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 24 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

ओएनजीसी ने वर्ष 2023 में जूनियर सलाहकार पद के लिए नए लोगों के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : ongc recruitment 2023 for junior advisor post

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : ओएनजीसी भर्ती 2023 में कनिष्ठ सलाहकार के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: 20 मार्च, 2023 को जूनियर सलाहकार सरकारी नौकरियों के पद के लिए ओएनजीसी खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2 : जूनियर सलाहकार रिक्ति के लिए ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु आवश्यकता क्या है?

उत्तर: जूनियर सलाहकार नौकरी के लिए ओएनजीसी भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 65 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : जूनियर सलाहकार नौकरियों के लिए ओएनजीसी भर्ती 2023 में जूनियर सलाहकार के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर अगर आप डिप्लोमा हैं तो ओएनजीसी में जूनियर एडवाइजर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : जूनियर सलाहकार के पदों के लिए ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 28350/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: जूनियर सलाहकार भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए ओएनजीसी भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : ओएनजीसी भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको ओएनजीसी भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करनी होगी। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और डिप्लोमा पास पेशेवरों के लिए मुफ्त बायोडाटा प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए ओएनजीसी प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए ओएनजीसी भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर : ओएनजीसी भर्ती 2023 कनिष्ठ सलाहकार रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी


Next Job : एमपीपीएससी में युवा कल्याण अधिकारी 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : सहायक लेखा अधिकारी के लिए भर्ती, ACTREC में वॉक-इन इंटरव्यू 2023