आरएनएसबी में जूनियर एग्जीक्यूटिव 2023 के लिए भर्ती

राजकोट में जूनियर एक्जीक्यूटिव सरकारी नौकरियों के पद के लिए आरएनएसबी में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन आरएनएसबी ने अपनी आरएनएसबी भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन जूनियर कार्यकारी, कंप्यूटर ज्ञान के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आरएनएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आरएनएसबी में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कनिष्ठ कार्यकारी पद के लिए पात्रता मानदंड में 30 वर्ष की आयु सीमा और बी.ए. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। प्रासंगिक विषय में एम.ए. भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान राजकोट है।

आरएनएसबी जूनियर कार्यकारी भर्ती 2023: आरएनएसबी में जूनियर कार्यकारी के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार 28 मार्च 2023 से पहले सीधे अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम RNSB Recruitment 2023 जूनियर कार्यकारी रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और rnsbindia.com भर्ती पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 2023 पेज।

आरएनएसबी भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन फॉर्म @ rnsbindia.com पर उपलब्ध है। आरएनएसबी चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को गुजरात में नियुक्त किया जाएगा। rnsbindia.com भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

कनिष्ठ कार्यकारी
नौकरी स्थानः गुजरात
आवेदन की अंतिम तिथि: 28 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्तियों की संख्या: विभिन्न पद

शैक्षिक योग्यता: प्रथम श्रेणी स्नातक (कला को छोड़कर) या स्नातकोत्तर (कला को छोड़कर)।

अनुभव: किसी भी सहकारी बैंक या किसी वित्तीय संस्थान में 2 वर्ष का अनुभव बेहतर है। उम्मीदवार को कंप्यूटर ज्ञान से अच्छी तरह वाकिफ होना चाहिए (फ्रेशर्स आवेदन कर सकते हैं)।

वेतन: 16,435/-प्रति माह।

आयु सीमा: अधिकतम 30 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 28 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार उम्मीदवार चुने जाने के बाद उन्हें राजकोट नागरिक सहकारी बैंक लिमिटेड में जूनियर कार्यकारी के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
प्रथम श्रेणी स्नातक (कला को छोड़कर) या स्नातकोत्तर (कला को छोड़कर)।

वेतन : ₹ 16435/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ए. , एम.ए.

आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : जूनियर एक्जीक्यूटिव
कंपनी का नाम: आरएनएसबी
नौकरी स्थान: राजकोट, गुजरात
शिक्षा : बी.ए. , एम.ए.
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 24 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 28 मार्च, 2023
Check all rnsb recruitment list
आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Rnsb, b.a को ढूँढ रहे हैं. , एम.ए. राजकोट में जूनियर कार्यकारी रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, आरएनएसबी जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए वेतन

आरएनएसबी ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें जूनियर कार्यकारी पद शामिल हैं। कनिष्ठ कार्यकारी पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और चयनित होने वाले उम्मीदवार 16435/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आरएनएसबी राजकोट, गुजरात स्थान में वर्ष 2023 के लिए कनिष्ठ कार्यकारी की तलाश कर रहा है। राजकोट में कनिष्ठ कार्यकारी पद के लिए आवेदन प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

आरएनएसबी ने जूनियर कार्यकारी पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 28 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

आरएनएसबी ने वर्ष 2023 में जूनियर एक्जीक्यूटिव पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजना की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : rnsb recruitment 2023 for junior executive post

आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : आरएनएसबी भर्ती 2023 में कनिष्ठ कार्यकारी के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आरएनएसबी ने 24 मार्च, 2023 को जूनियर कार्यकारी सरकारी नौकरियों, कंप्यूटर ज्ञान सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : जूनियर कार्यकारी रिक्ति के लिए आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर जूनियर एग्जीक्यूटिव नौकरी के लिए आरएनएसबी भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3: जूनियर कार्यकारी नौकरियों के लिए आरएनएसबी भर्ती 2023 में जूनियर कार्यकारी के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ए. , एम.ए. तो आरएनएसबी में जूनियर एग्जीक्यूटिव के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए कनिष्ठ कार्यकारी पदों के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 16435/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: जूनियर कार्यकारी भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आरएनएसबी भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आरएनएसबी भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आरएनएसबी भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा पास कर ली है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए और बी.ए. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। , एम.ए. पेशेवरों को पास करें। परीक्षा की तैयारी के लिए आरएनएसबी प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आरएनएसबी भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : आरएनएसबी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आरएनएसबी भर्ती 2023 कनिष्ठ कार्यकारी रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : बी ० ए। सरकारी नौकरी पास
         एम.ए. सरकारी नौकरी पास


Next Job : एम्स जोधपुर में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : बीएचयू में तकनीकी सहायक 2023 के लिए भर्ती