एम्स जोधपुर में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

एम्स जोधपुर में परियोजना तकनीकी अधिकारी के पद पर भर्ती, जोधपुर में वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन एम्स जोधपुर ने अपने एम्स जोधपुर भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन परियोजना तकनीकी अधिकारी के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके एम्स जोधपुर में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। परियोजना तकनीकी अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 30 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में बी.एससी, एम.एससी की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान जोधपुर है।

सभी एम्स जोधपुर परियोजना तकनीकी अधिकारी भर्ती 2023: सभी एम्स जोधपुर में परियोजना तकनीकी अधिकारी के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 14 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम ऑल एम्स जोधपुर भर्ती 2023 परियोजना तकनीकी अधिकारी रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और एम्स जोधपुर में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .edu.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ।

सभी एम्स जोधपुर भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ aiimsjodhpur.edu.in/ पर उपलब्ध है। सभी एम्स जोधपुर चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को राजस्थान में नियुक्त किया जाएगा। aiimsjodhpur.edu.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

परियोजना तकनीकी अधिकारी
नौकरी स्थान: राजस्थान
आवेदन की अंतिम तिथि: 14 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 1 पद

शैक्षिक योग्यता: मान्यता प्राप्त संस्थान से पांच साल के कार्य अनुभव के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से विज्ञान / प्रासंगिक विषयों में स्नातक। या प्रासंगिक विषय में मास्टर डिग्री। वांछनीय: सामुदायिक परियोजनाओं में काम करने का पिछला अनुभव और हिंदी और अंग्रेजी भाषा में प्रवीणता।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतन: 32000/-प्रति माह।

आयु सीमा: 30 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 14 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें एम्स जोधपुर में परियोजना तकनीकी अधिकारी के रूप में नियुक्त किया जाएगा

उम्मीदवार प्रोफाइल
किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से विज्ञान/प्रासंगिक विषयों में स्नातक के साथ मान्यता प्राप्त संस्थान से पांच वर्ष का कार्य अनुभव। या प्रासंगिक विषय में मास्टर डिग्री। वांछनीय: सामुदायिक परियोजनाओं में काम करने का पिछला अनुभव और हिंदी और अंग्रेजी भाषा में प्रवीणता।

वेतन : ₹ 32000/- प्रति माह

शिक्षा : बीएससी, एमएससी

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : परियोजना तकनीकी अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: एम्स जोधपुर
नौकरी स्थान : जोधपुर, राजस्थान
शिक्षा : बीएससी, एमएससी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 25 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 14 अप्रैल, 2023
Check all aiims jodhpur recruitment list
एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

एम्स जोधपुर जोधपुर में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए बी.एससी, एम.एससी उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, एम्स जोधपुर जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए वेतन

एम्स जोधपुर ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें परियोजना तकनीकी अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पद शामिल हैं। प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 32000 / - का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

एम्स जोधपुर, जोधपुर, राजस्थान स्थान में वर्ष 2023 के लिए परियोजना तकनीकी अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश में है। जोधपुर में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

एम्स जोधपुर ने परियोजना तकनीकी अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 14 अप्रैल से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। , 2023। एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

एम्स जोधपुर ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। वृद्धि और विकास के अवसर।

Also Check : aiims jodhpur recruitment 2023 for project technical officer,walk-in interview post

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : एम्स जोधपुर भर्ती 2023 में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर : एम्स जोधपुर ने 25 मार्च, 2023 को परियोजना तकनीकी अधिकारी सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : परियोजना तकनीकी अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए एम्स जोधपुर भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर के लिए योग्यता क्या है, एम्स जोधपुर भर्ती 2023 में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए वॉक-इन इंटरव्यू?

उत्तर : यदि आप बी.एससी, एम.एससी हैं तो एम्स जोधपुर में प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर के पद के लिए वॉक-इन इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए परियोजना तकनीकी अधिकारी, वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 32000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए एम्स जोधपुर भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : एम्स जोधपुर भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको एम्स जोधपुर भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए और b.sc, m.sc पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए एम्स जोधपुर प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए एम्स जोधपुर भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : एम्स जोधपुर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर : एम्स जोधपुर भर्ती 2023 प्रोजेक्ट टेक्निकल ऑफिसर के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 अप्रैल, 2023 है।

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : बीएससी पास सरकारी नौकरी
         m.sc पास सरकारी नौकरी


Next Job : लेडी इरविन कॉलेज में गैर शिक्षण 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : आरएनएसबी में जूनियर एग्जीक्यूटिव 2023 के लिए भर्ती