ऑयल इंडिया में संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

ऑयल इंडिया में संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर के पद पर भर्ती, नोएडा में वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था ऑयल इंडिया ने अपने ऑयल इंडिया रिक्रूटमेंट 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, संविदात्मक भूवैज्ञानिक और संविदा रसायनज्ञ के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार ऑयल इंडिया में इन नौकरियों के लिए ऑयल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 40 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / बी.टेक, बी.एससी, एम.एससी एक प्रासंगिक अनुशासन में। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान नोएडा है।

ऑयल  संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, संविदात्मक भूविज्ञानी और संविदात्मक रसायनज्ञ भर्ती 2023: ऑयल इंडिया लिमिटेड में संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, संविदात्मक भूविज्ञानी और संविदात्मक रसायनज्ञ के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 10 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम OILRecruitment 2023 संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, संविदात्मक भूविज्ञानी और संविदात्मक रसायनज्ञ रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं। www.oil-india.com/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन।

तेल भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन फार्म @ www.oil-india.com/ पर उपलब्ध है। तेल चयन परीक्षण/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को असम में नियुक्त किया जाएगा। www.oil-india.com/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, संविदात्मक भूवैज्ञानिक और संविदात्मक रसायनज्ञ

नौकरी स्थान: असमिया
आवेदन की अंतिम तिथि: 10 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 5 पद

शैक्षिक योग्यता:

संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर: (i) सरकार से चार साल की अवधि के पेट्रोलियम / मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) अपस्ट्रीम तेल और गैस उद्योग में योग्यता के बाद 03 (तीन) वर्ष से अधिक का कार्य अनुभव। (iii) एक वैध वेल कंट्रोल सर्टिफिकेट (IWCF Level-4/IADC-L4) होना चाहिए।
संविदात्मक भूविज्ञानी: (i) सरकार से दो साल की अवधि के भूविज्ञान / अनुप्रयुक्त भूविज्ञान में स्नातकोत्तर। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) वेलसाइट जियोलॉजिस्ट के रूप में 03 (तीन) वर्ष से अधिक का पोस्ट क्वालिफिकेशन कार्य अनुभव।
संविदात्मक रसायनज्ञ: (i) रसायन विज्ञान में स्नातकोत्तर (02) सरकार से दो साल की अवधि। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) एक ड्रिलिंग कुएं में जल आधार ड्रिलिंग द्रव (मिट्टी) की तैयारी, रखरखाव और आपूर्ति में 05 (पांच) वर्ष से अधिक की योग्यता के बाद का कार्य अनुभव। या (i) सरकार से चार साल की अवधि के केमिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) ड्रिलिंग कुएं में वाटर बेस ड्रिलिंग फ्लूइड (मिट्टी) की तैयारी, रखरखाव और आपूर्ति में 07 (सात) वर्ष से अधिक का पोस्ट योग्यता कार्य अनुभव।
अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज देखें

वेतन: 80000 - 100000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 24-40 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 10 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें ओआईएल लिमिटेड में संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, संविदात्मक भूविज्ञानी और संविदात्मक रसायनज्ञ के रूप में रखा जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर:
(i) सरकार से चार साल की अवधि के पेट्रोलियम / मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) अपस्ट्रीम तेल और गैस उद्योग में योग्यता के बाद 03 (तीन) वर्ष से अधिक का कार्य अनुभव। (iii) एक वैध वेल कंट्रोल सर्टिफिकेट (IWCF Level-4/IADC-L4) होना चाहिए।

संविदा भूविज्ञानी:
(i) सरकार से दो साल की अवधि के भूविज्ञान / अनुप्रयुक्त भूविज्ञान में स्नातकोत्तर। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) वेलसाइट जियोलॉजिस्ट के रूप में 03 (तीन) वर्ष से अधिक का पोस्ट क्वालिफिकेशन कार्य अनुभव।

संविदात्मक रसायनज्ञ:
(i) रसायन विज्ञान में स्नातकोत्तर (02) सरकार से दो वर्ष की अवधि। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) एक ड्रिलिंग कुएं में जल आधार ड्रिलिंग द्रव (मिट्टी) की तैयारी, रखरखाव और आपूर्ति में 05 (पांच) वर्ष से अधिक की योग्यता के बाद का कार्य अनुभव। या (i) सरकार से चार साल की अवधि के केमिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री। मान्यता प्राप्त संस्थान। (ii) ड्रिलिंग कुएं में वाटर बेस ड्रिलिंग फ्लूइड (मिट्टी) की तैयारी, रखरखाव और आपूर्ति में 07 (सात) वर्ष से अधिक का पोस्ट योग्यता कार्य अनुभव।

वेतनमान : ₹ 100000/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बी.टेक, बी.एससी, एम.एससी

ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम: संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: ऑयल इंडिया
नौकरी स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
शिक्षा : बी.ई. / बी.टेक, बी.एससी, एम.एससी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 24 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 10 अप्रैल, 2023
Check all oil india recruitment list

ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

ऑयल इंडिया b.e की तलाश में है। / b.tech, b.sc, m.sc उत्तीर्ण उम्मीदवारों के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, नोएडा में वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, ऑयल इंडिया जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए वेतन

ऑयल इंडिया ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू पद शामिल हैं। संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 100000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

ऑयल इंडिया नोएडा, उत्तर प्रदेश स्थान में वर्ष 2023 के लिए संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश कर रहा है। नोएडा में संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

ऑयल इंडिया ने संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 10 अप्रैल से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। , 2023। एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

द ऑयल इंडिया ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में अनुबंधित ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। वृद्धि और विकास के अवसर।

Also Check : oil india recruitment 2023 for contractual drilling engineer, walk-in interview post

ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : ऑयल इंडिया भर्ती 2023 में संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: ऑयल इंडिया ने 24 मार्च, 2023 को संविदात्मक ड्रिलिंग इंजीनियर सरकारी नौकरियों, संविदात्मक भूविज्ञानी और संविदात्मक रसायनज्ञ सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू नौकरी के लिए ऑयल इंडिया भर्ती के लिए न्यूनतम 24 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर के लिए योग्यता क्या है, ऑयल इंडिया भर्ती 2023 में संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए वॉक-इन इंटरव्यू?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / b.tech, b.sc, m.sc तो ऑयल इंडिया में संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 100000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए ऑयल इंडिया भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : ऑयल इंडिया भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको ऑयल इंडिया भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा पास करते हैं तो साक्षात्कार की तारीख की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बीटेक, बीएससी, एमएससी पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए ऑयल इंडिया प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए ऑयल इंडिया भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : ऑयल इंडिया भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: ऑयल इंडिया भर्ती 2023 संविदा ड्रिलिंग इंजीनियर, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :बी.ई / बीटेक पास सरकारी नौकरी
        बीएससी पास सरकारी नौकरी
        m.sc पास सरकारी नौकरी


 


Next Job : एम्स जोधपुर में मेडिकल ऑफिसर, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

Previous Job :  आईसीएआर सीआईएफटी में यंग प्रोफेशनल 2023 के लिए भर्ती