एनआईएन में प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

असम में प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी एनआईएनकरी के पद के लिए एनआईएन में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था एनआईएन ने अपने एनआईएन रिक्रूटमेंट 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर, प्रोजेक्ट जूनियर मेडिकल ऑफिसर, प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार एनआईएन की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके एनआईएन में इन एनआईएनकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एनआईएन भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 35 वर्ष की आयु सीमा और बी.ए. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। एक प्रासंगिक अनुशासन में। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और एनआईएनकरी का स्थान असम है।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूट्रिशन, हैदराबाद प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर और प्रोजेक्ट जूनियर मेडिकल ऑफिसर, प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, अधिक रिक्तियों के पद के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। राष्ट्रीय पोषण संस्थान, हैदराबाद उन उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा अवसर प्रदान कर रहा है जिन्होंने मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए गए निर्देशों को पढ़कर अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अप्रैल 2023 है। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

राष्ट्रीय पोषण संस्थान, हैदराबाद
द्वारा भर्ती - प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर और प्रोजेक्ट जूनियर मेडिकल ऑफिसर, प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, अधिक रिक्तियां

  • एनआईएनकरी स्थान: असम
  • रिक्तियों की संख्या: 16 पद
  • शैक्षिक योग्यता: बी.ए
  • अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें
  • वेतन : 15800 - 60000 (प्रति माह)
  • आयु सीमा: अधिकतम 35 वर्ष।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर और प्रोजेक्ट जूनियर मेडिकल ऑफिसर, प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, एनआईएन में अधिक रिक्तियों के रूप में रखा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
पर प्रकाशित: 31 मार्च 2023
आवेदन की अंतिम तिथि: 17 अप्रैल 2023

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: बी.ए

वेतनमान : ₹ 60000/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ए.

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए लघु एनआईएनकरी की जानकारी

  • पद का नाम : प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू
  • कंपनी का नाम: एनआईएन
  • एनआईएनकरी स्थान : असम
  • शिक्षा : बी.ए.
  • श्रेणी: सरकारी एनआईएनकरियां
  • अनुभव: एन / ए
  • पोस्ट दिनांक: 01 अप्रैल, 2023
  • अंतिम तिथि : 17 अप्रैल, 2023

Check all nin recruitment list

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Nin, b.a को ढूँढ रहे हैं. प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, असम में वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस एनआईएनकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, एनआईएन जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए वेतन

द एनआईएन ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू पद शामिल हैं। प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 60000 / - का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ एनआईएनकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

द एनआईएन प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो की तलाश में है, असम, भारत स्थान में वर्ष 2023 के लिए वॉक-इन इंटरव्यू। प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, असम में वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति के लिए आवेदन प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

एनआईएन ने प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 17 अप्रैल से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। , 2023। एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

द एनआईएन ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी एनआईएनकरी की पेशकश की गई है। वृद्धि और विकास के अवसर।

Also Check : nin recruitment 2023 for project senior research fellow , walk-in interview post

एनआईएन भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, एनआईएन भर्ती 2023 में वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी एनआईएनकरियां खुली हैं?

उत्तर: 01 अप्रैल, 2023 को प्रोजेक्ट फील्ड वर्कर सरकारी एनआईएनकरी, प्रोजेक्ट जूनियर मेडिकल ऑफिसर सरकारी एनआईएनकरी, प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो सरकारी एनआईएनकरी के पद के लिए एनआईएन खुली रिक्तियां।

प्रश्न 2 : प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए एनआईएन भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: फिर प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए एनआईएन भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो के लिए योग्यता क्या है, प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो के लिए एनआईएन भर्ती 2023 में वॉक-इन इंटरव्यू, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब?

उत्तर : यदि आप बी.ए. फिर एनआईएन में प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए एनआईएन भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 60000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : एनआईएन भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए एनआईएन भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : एनआईएन भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको एनआईएन भर्ती परीक्षा विवरणों की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए और बी.ए. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। पेशेवरों को पास करें। परीक्षा की तैयारी के लिए एनआईएन प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : एनआईएन भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए एनआईएन भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : एनआईएन भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: एनआईएन भर्ती 2023 प्रोजेक्ट सीनियर रिसर्च फेलो, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी एनआईएनकरियां हैं?

उत्तर  : बी ० ए। सरकारी एनआईएनकरी पास


Next Job : सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान में जूनियर रिसर्च फेलो 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : टीएनएनएलयू में हॉस्टल वार्डन 2023 के लिए भर्ती