Mpmkvvcl में सहायक अभियंता 2023 के लिए भर्ती

भोपाल में सहायक अभियंता सरकारी नौकरी के पद के लिए Mpmkvvcl में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था Mpmkvvcl ने अपने mpmkvvcl भर्ती 2023 अभियान की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन सहायक अभियंता, एमी डिग्री के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार mpmkvvcl की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके mpmkvvcl में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एमपीएमकेवीवीसीएल भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। सहायक अभियंता पद के लिए पात्रता मानदंड में 43 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / प्रासंगिक अनुशासन में बीटेक। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान भोपाल है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MPMKVVCL) सहायक अभियंता भर्ती 2023
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MPMKVVCL) में सहायक अभियंता के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए।

पात्र उम्मीदवार 10 अप्रैल 2023 से पहले सीधे अपने आवेदन जमा कर सकते हैं।

उम्मीदवार नवीनतम मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MPMKVVCL) भर्ती 2023 सहायक अभियंता रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और portal.mpcz.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MPMKVVCL) भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ portal.mpcz.in/ पर उपलब्ध है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MPMKVVCL) का चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दिल्ली में नियुक्त किया जाएगा। portal.mpcz.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

सहायक यंत्री
नौकरी स्थानः नई दिल्ली
आवेदन की अंतिम तिथि: 10 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्ति की संख्या: 75 पद

शैक्षिक योग्यता: आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि तक उम्मीदवारों के पास संबंधित स्ट्रीम में वैध गेट स्कोर के साथ संबंधित विषय में बीई / बीटेक या एएमआईई डिग्री होनी चाहिए।

 वेतन : 56100/ प्रतिमाह।

आयु सीमा: 43 वर्ष।

आवेदन शुल्क:
अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए - 1200/- रुपये।
अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / ईडब्ल्यूएस / सांसद अधिवास के पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए 600 / - रुपये का भुगतान करना होगा।

चयन प्रक्रिया: कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: बीई / बीटेक

वेतन : ₹ 56100/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बीटेक

Mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : सहायक अभियंता
कंपनी का नाम: एमपीएमकेवीवीसीएल
नौकरी स्थान: भोपाल, मध्य प्रदेश
शिक्षा : बी.ई. / बीटेक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 13 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 10 अप्रैल, 2023
Check all mpmkvvcl recruitment list
Mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

Mpmkvvcl, b.e को ढूँढ रहे हैं. भोपाल में सहायक अभियंता रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए / बीटेक उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, mpmkvvcl जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

Mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए वेतन

Mpmkvvcl ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें सहायक अभियंता पद शामिल है। सहायक अभियंता का पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 56100/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

Mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

Mpmkvvcl भोपाल, मध्य प्रदेश स्थान में वर्ष 2023 के लिए सहायक अभियंता की तलाश कर रहा है। भोपाल में सहायक अभियंता पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

Mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

Mpmkvvcl ने सहायक अभियंता पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 10 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

Mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

Mpmkvvcl ने वर्ष 2023 में सहायक अभियंता पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में अपना करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : mpmkvvcl recruitment 2023 for assistant engineer post

Mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : एमपीएमकेवीवीसीएल भर्ती 2023 में सहायक अभियंता के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: एमपीएमकेवीवीसीएल ने 13 मार्च, 2023 को सहायक अभियंता सरकारी नौकरियों, एमी डिग्री सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : सहायक अभियंता रिक्ति के लिए mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : सहायक अभियंता की नौकरी के लिए mpmkvvcl भर्ती के लिए न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 43 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : सहायक अभियंता नौकरियों के लिए mpmkvvcl भर्ती 2023 में सहायक अभियंता के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / बीटेक तो mpmkvvcl में सहायक अभियंता के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : सहायक अभियंता के पदों के लिए mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 56100/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : एमपीएमकेवीवीसीएल भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : सहायक अभियंता भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए mpmkvvcl भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : एमपीएमकेवीवीसीएल भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको mpmkvvcl भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा उत्तीर्ण की है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बीटेक पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए mpmkvvcl प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : एमपीएमकेवीवीसीएल भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए mpmkvvcl भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : mpmkvvcl भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: mpmkvvcl भर्ती 2023 सहायक अभियंता रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : बी.ई. / बीटेक पास सरकारी नौकरी


Next Job : एआई कार्गो लॉजिस्टिक्स एलाइड सर्विसेज कंपनी में सिक्योरिटी स्क्रीनर 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : IIT बॉम्बे में गैर-तकनीकी 2023 के लिए भर्ती