IIT हैदराबाद में जूनियर अधिकारी 2023 के लिए भर्ती

हैदराबाद में जूनियर ऑफिसर सरकारी नौकरी के पद के लिए IIT हैदराबाद में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन IIT हैदराबाद ने अपने IIT हैदराबाद भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन जूनियर अधिकारी के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईटी हैदराबाद की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईआईटी हैदराबाद में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कनिष्ठ अधिकारी पद के लिए पात्रता मानदंड में 27 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, बी कॉम, बीबीए / बीबीएम / बीबीएस, एमकॉम की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान हैदराबाद है।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद जूनियर अधिकारी भर्ती 2023: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद में जूनियर अधिकारी के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए।

पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 28 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं।उम्मीदवार नवीनतम भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद भर्ती 2023 जूनियर अधिकारी रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और www.iith.ac.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.iith.ac.in/ पर उपलब्ध है। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद चयन परीक्षण / साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को तेलंगाना में नियुक्त किया जाएगा।

www.iith.ac.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

जूनियर अफसर
नौकरी स्थान : तेलंगाना
आवेदन की अंतिम तिथि: 28 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्तियों की संख्या: विभिन्न पद

शैक्षिक योग्यता: कम से कम 60% अंकों या इसके समकक्ष ग्रेड के साथ बी.कॉम / एम.कॉम / बीबीए / एमबीए या समकक्ष में स्नातक।

अनुभव: लेखा में कम से कम 2 वर्ष का कार्य अनुभव।

वेतन: 30,000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 27

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

आवेदन की अंतिम तिथि: 28 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों को उनकी पात्रता मानदंड, शैक्षणिक रिकॉर्ड और प्रासंगिक अनुभव के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को चयन समिति द्वारा साक्षात्कार के लिए ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। केवल मानदंडों को पूरा करने से साक्षात्कार के लिए कॉल की गारंटी नहीं हो सकती है। स्थिति छोड़ दी जाएगी। रिक्त है और कोई उपयुक्त उम्मीदवार नहीं मिलने पर एक विस्तारित तिथि के साथ एक नया विज्ञापन दिया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
बीकॉम/एमकॉम/बीबीए/एमबीए

वेतनमान : ₹ 30000/- प्रति माह

शिक्षा : एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, बी कॉम, बीबीए / बीबीएम / बीबीएस, एम कॉम

IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : जूनियर ऑफिसर
कंपनी का नाम: आईआईटी हैदराबाद
नौकरी स्थान : हैदराबाद, तेलंगाना
शिक्षा : एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, बी कॉम, बीबीए / बीबीएम / बीबीएस, एम कॉम
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 15 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 28 मार्च, 2023
Check all iit hyderabad recruitment list
IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

IIT हैदराबाद हैदराबाद में जूनियर अधिकारी रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए MBA / PGDM / MBM, b.com, BBA / BBM / BBS, m.com उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, IIT हैदराबाद जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईटी हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए वेतन

IIT हैदराबाद ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें जूनियर अधिकारी पद शामिल है। कनिष्ठ अधिकारी का पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 30000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आईआईटी हैदराबाद हैदराबाद, तेलंगाना स्थान में वर्ष 2023 के लिए कनिष्ठ अधिकारी की तलाश कर रहा है। हैदराबाद में कनिष्ठ अधिकारी पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

IIT हैदराबाद ने जूनियर अधिकारी पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 28 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखें और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करें।

IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

IIT हैदराबाद ने वर्ष 2023 में जूनियर अधिकारी पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : iit hyderabad recruitment 2023 for junior officer post

IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : IIT हैदराबाद भर्ती 2023 में कनिष्ठ अधिकारी के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: IIT हैदराबाद ने 15 मार्च, 2023 को जूनियर अधिकारी सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : जूनियर अधिकारी रिक्ति के लिए आईआईटी हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर: जूनियर अधिकारी नौकरी के लिए आईआईटी हैदराबाद भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष आयु है।

प्रश्न 3 : IIT हैदराबाद भर्ती 2023 में कनिष्ठ अधिकारी नौकरियों के लिए कनिष्ठ अधिकारी के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर: यदि आप एमबीए/पीजीडीएम/एमबीएम, बी.कॉम, बीबीए/बीबीएम/बीबीएस, एम.कॉम हैं तो आईआईटी हैदराबाद में जूनियर ऑफिसर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : जूनियर अधिकारी के पदों के लिए IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 30000/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: जूनियर अधिकारी भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आईआईटी हैदराबाद भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : IIT हैदराबाद भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईआईटी हैदराबाद भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और एमबीए / पीजीडीएम / एमबीएम, बी.कॉम, बीबीए / बीबीएम / बीबीएस, एम.कॉम पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करें। परीक्षा की तैयारी के लिए IIT हैदराबाद प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईआईटी हैदराबाद भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : IIT हैदराबाद भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: IIT हैदराबाद भर्ती 2023 कनिष्ठ अधिकारी रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : एमबीए/पीजीडीएम/एमबीएम पास सरकारी नौकरी
          बी .कॉम सरकारी नौकरी पास
          बीबीए/बीबीएम/बीबीएस पास सरकारी नौकरी
          m.com सरकारी नौकरी पास
 


Next Job : डीटीयू दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : Kkrtc में अपरेंटिस प्रशिक्षु 2023 के लिए भर्ती