डीटीयू दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर 2023 के लिए भर्ती

दिल्ली में कंप्यूटर ऑपरेटर सरकारी नौकरी के पद के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 मार्च, 2023 है।
Advertisements

डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय, एक सरकारी क्षेत्र का संगठन, ने अपने डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन प्रोजेक्ट साइट इंजीनियर, कंप्यूटर ऑपरेटर, सिविल, डिप्लोमा के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कंप्यूटर ऑपरेटर पद के लिए पात्रता मानदंड में 25 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / बीटेक, प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान दिल्ली है।

दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (DTU) कंप्यूटर ऑपरेटर, प्रोजेक्ट या साइट इंजीनियर भर्ती 2023: दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (DTU) में कंप्यूटर ऑपरेटर, प्रोजेक्ट या साइट इंजीनियर के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए।

पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 17 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (DTU) भर्ती 2023 कंप्यूटर ऑपरेटर, प्रोजेक्ट या साइट इंजीनियर रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और dtu.ac.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .

दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (डीटीयू) भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ dtu.ac.in/ पर उपलब्ध है। दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (डीटीयू ) में चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को भारत में नियुक्त किया जाएगा। dtu.ac.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

डीटीयू नौकरियां अधिसूचना 2023 5 प्रोजेक्ट साइट इंजीनियर, कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट dtu.ac.in पर जारी की गई है। दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-03-17 पर या उससे पहले ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं।

डीटीयू पोस्ट विवरण 

प्रोजेक्ट साइट इंजीनियर: 4 पद

कंप्यूटर ऑपरेटर: 1 पद

योग्यता:

प्रोजेक्ट साइट इंजीनियर: बीटेक। (सिविल) के साथ 3 साल का अनुभव या डिप्लोमा (सिविल) के साथ 5 साल का अनुभव
कंप्यूटर ऑपरेटर: 3 साल के अनुभव के साथ प्रोजेक्ट और रिपोर्ट लेखन के लिए डिप्लोमा / प्रमाणन एन कंप्यूटर ऑपरेटर
वेतन विवरण

प्रोजेक्ट साइट इंजीनियर: Rs.27050 / - प्रति माह
कंप्यूटर ऑपरेटर: रु. 18000/- प्रति माह
आयु सीमा: 25

महत्वपूर्ण तिथियाँ

साक्षात्कार तिथि: 17 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया: चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा, साक्षात्कार पर आधारित होगी

उम्मीदवार प्रोफाइल
बीटेक,डिप्लोमा

वेतन : ₹ 27050/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा

डीटीयू दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : कंप्यूटर ऑपरेटर
कंपनी का नाम: डीटीयू दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी
नौकरी स्थान : दिल्ली
शिक्षा : बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 15 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 17 मार्च, 2023
Check all dtu recruitment list

डीटीयू दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय बीई की तलाश में है। / b.tech, दिल्ली में कंप्यूटर ऑपरेटर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

डीटीयू दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी भर्ती 2023 के लिए वेतन

डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें कंप्यूटर ऑपरेटर की स्थिति शामिल है। कंप्यूटर ऑपरेटर की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 27050/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

डीटीयू दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय दिल्ली, दिल्ली स्थान में वर्ष 2023 के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर की तलाश कर रहा है। दिल्ली में कंप्यूटर ऑपरेटर पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

डीटीयू दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय ने कंप्यूटर ऑपरेटर पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 17 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह समय सीमा का ध्यान रखना और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना आवश्यक है ताकि एक महान अवसर से चूकने से बचा जा सके।

डीटीयू दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय ने वर्ष 2023 में कंप्यूटर ऑपरेटर की स्थिति के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह विकास और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है। विकास।

Also Check : dtu delhi technological university recruitment 2023 for computer operator post

डीटीयू दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 में कंप्यूटर ऑपरेटर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय 15 मार्च, 2023 को प्रोजेक्ट साइट इंजीनियर सरकारी नौकरियों, कंप्यूटर ऑपरेटर सरकारी नौकरियों, सिविल सरकारी नौकरियों, डिप्लोमा सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोलता है।

प्रश्न 2 : कंप्यूटर ऑपरेटर रिक्ति के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 25 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : कंप्यूटर ऑपरेटर नौकरियों के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 में कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा तो डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चुने गए उम्मीदवारों को 27050/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा उत्तीर्ण की है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बीटेक, डिप्लोमा पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: डीटीयू दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय भर्ती 2023 कंप्यूटर ऑपरेटर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : b.e. / बीटेक पास सरकारी नौकरी
         डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी


Next Job : बेसिल में कैथ लैब टेक्नीशियन 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : IIT हैदराबाद में जूनियर अधिकारी 2023 के लिए भर्ती