आईआईएम में जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू 2023 के लिए भर्ती

आईआईएम में जूनियर एसोसिएट के पद पर भर्ती, उदयपुर में वॉक-इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 अप्रैल, 2023 है.
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन आईआईएम ने अपने आईआईएम भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन जूनियर एसोसिएट, एमएस ऑफिस के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईएम की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईआईएम में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईआईएम भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कनिष्ठ सहयोगी, वॉक-इन इंटरव्यू पोस्ट के लिए पात्रता मानदंड में 32 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में स्नातक की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान उदयपुर है।

आईआईएम उदयपुर जूनियर एसोसिएट भर्ती 2023: आईआईएम उदयपुर में जूनियर एसोसिएट के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 05 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम आईआईएमयूदाइपुर भर्ती 2023 जूनियर एसोसिएट रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और www.iimu पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .ac.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ।

IIM Udaipur भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.iimu.ac.in/ पर उपलब्ध है। IIMUdaipur चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को राजस्थान में नियुक्त किया जाएगा। www.iimu.ac.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

कनिष्ठ सहयोगी
नौकरी स्थान: राजस्थान
आवेदन की अंतिम तिथि: 05 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्त पदों की संख्या: 1 पद

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में पूर्णकालिक स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवार के पास अच्छा संचार कौशल (लिखित और मौखिक दोनों), पारस्परिक कौशल और मल्टी-टास्किंग क्षमताएं होनी चाहिए। एमएस ऑफिस (एक्सेल, एक्सेस, वर्ड, पॉवरपॉइंट) और कंप्यूटर से संबंधित अन्य कार्यों का अच्छा ज्ञान आवश्यक है।

अनुभव: शैक्षिक प्रशासन गतिविधियों में पर्यवेक्षी स्तर पर योग्यता के बाद का अनुभव और उच्च शिक्षा संस्थानों में छात्र संबंधी विभिन्न गतिविधियों, अधिमानतः राष्ट्रीय ख्याति के संस्थानों जैसे IIMs/IITs/IISERs/NITs में।

कौशल / पात्रता

छात्र निकायों और अन्य विभागों के साथ प्रभावी ढंग से समन्वय करने की क्षमता।
नेतृत्व और प्रेरणा।
Multi-tasking.
उत्कृष्ट संचार कौशल (मौखिक और लिखित)।
टेक-संचालित प्रलेखन कौशल।
सह-पाठ्यचर्या या पाठ्येतर क्षेत्रों में सिद्ध उपलब्धियां।
संकट प्रबंधन।

वेतन: 21500 - 23000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 32

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 05 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकिंग इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें आईआईएम उदयपुर में जूनियर एसोसिएट के रूप में नियुक्त किया जाएगा

उम्मीदवार प्रोफाइल
उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में पूर्णकालिक स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवार के पास अच्छा संचार कौशल (लिखित और मौखिक दोनों), पारस्परिक कौशल और मल्टी-टास्किंग क्षमताएं होनी चाहिए। एमएस ऑफिस (एक्सेल, एक्सेस, वर्ड, पॉवरपॉइंट) और कंप्यूटर से संबंधित अन्य कार्यों का अच्छा ज्ञान आवश्यक है।

वेतनमान : ₹ 23000/- प्रति माह

शिक्षा : स्नातक

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम: जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू
कंपनी का नाम: आईआईएम
नौकरी स्थान: उदयपुर, राजस्थान
शिक्षा : स्नातक
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 27 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 05 अप्रैल, 2023
Check all iim recruitment list
आईआईएम भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

आईआईएम उदयपुर में जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए स्नातक उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, आईआईएम जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए वेतन

आईआईएम ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू पद शामिल हैं। जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 23000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आईआईएम उदयपुर, राजस्थान स्थान में वर्ष 2023 के लिए जूनियर सहयोगी, वॉक-इन इंटरव्यू की तलाश कर रहा है। उदयपुर में जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

आईआईएम ने जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 05 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। समय सीमा का ध्यान रखना और ऐसे पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना आवश्यक है ताकि एक महान अवसर को हाथ से जाने से बचाया जा सके।

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

आईआईएम ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है कि वर्ष 2023 में फ्रेशर्स के लिए जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू की स्थिति के लिए सरकारी नौकरी की पेशकश की गई है। तरक्की और विकास।

Also Check : iim recruitment 2023 for junior associate, walk-in interview post

आईआईएम भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : आईआईएम भर्ती 2023 में जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आईआईएम 27 मार्च, 2023 को जूनियर सहयोगी सरकारी नौकरियों, एमएस ऑफिस सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोलता है।

प्रश्न 2 : जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्ति के लिए आईआईएम भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब के लिए आईआईएम भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : जूनियर एसोसिएट के लिए योग्यता क्या है, आईआईएम भर्ती 2023 में जूनियर एसोसिएट के लिए वॉक-इन इंटरव्यू, वॉक-इन इंटरव्यू जॉब?

उत्तर : यदि आप स्नातक हैं तो जूनियर एसोसिएट के पद के लिए आईआईएम में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू के पदों के लिए आईआईएम भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 23000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : आईआईएम भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आईआईएम भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आईआईएम भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईआईएम भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और ग्रेजुएट पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए प्लेसमेंट पेपर भी दें।

प्रश्न 7 : आईआईएम भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईआईएम भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : आईआईएम भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईआईएम भर्ती 2023 जूनियर एसोसिएट, वॉक-इन इंटरव्यू रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर :स्नातक पास सरकारी नौकरी


Next Job : पीसीबीए में सहायक अभियंता 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : गेस्ट फैकल्टी के लिए भर्ती, हिम्टू  में वॉक-इन इंटरव्यू 2023