आईआईएम कोझिकोड में फायर एंड सेफ्टी सुपरवाइजर 2023 के लिए भर्ती

आईआईएम कोझिकोड में आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक सरकारी नौकरी के पद के लिए भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन आईआईएम कोझिकोड ने अपने आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन अग्नि सुरक्षा पर्यवेक्षक, डिप्लोमा, इंजीनियरिंग के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईएम कोझिकोड की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईआईएम कोझिकोड में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक पद के लिए पात्रता मानदंड में 40 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान कोझिकोड है।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) कोझिकोड फायर एंड सेफ्टी सुपरवाइजर भर्ती 2023: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) कोझिकोड में फायर एंड सेफ्टी सुपरवाइजर के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 20 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) कोझिकोड भर्ती 2023 अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक रिक्ति 2023 की जांच कर सकते हैं। विवरण और iimk.ac.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन करें।

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) कोझीकोड भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ iimk.ac.in/ पर उपलब्ध है। भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) कोझिकोड चयन परीक्षण/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को केरल में नियुक्त किया जाएगा। Iimk.ac.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक
नौकरी स्थानः केरल

आवेदन की अंतिम तिथि: 20 मार्च 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्तियों की संख्या: 3 पद
शैक्षिक योग्यता: फायर एंड सेफ्टी इंजीनियरिंग में डिप्लोमा (सरकार द्वारा अनुमोदित) (पाठ्यक्रम की अवधि एक वर्ष से कम नहीं) और किसी भी प्रतिष्ठित संगठन से तीन (3) वर्ष का अनुभव, आग और सुरक्षा निरीक्षण, बैठकें, प्रशिक्षण आदि आयोजित करना।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतन : 24300/प्रतिमाह।

आयु सीमा: 40 वर्ष (अधिसूचना की तिथि के अनुसार)।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें आईआईएम कोझिकोड में अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

 

उम्मीदवार प्रोफाइल
डिप्लोमा / इंजीनियरिंग

वेतन : ₹ 24300/- प्रति माह

शिक्षा : डिप्लोमा
आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : फायर एंड सेफ्टी सुपरवाइजर
कंपनी का नाम: आईआईएम कोझिकोड
नौकरी स्थान : कोझिकोड
शिक्षा : डिप्लोमा
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 11 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 20 मार्च, 2023
Check all iim recruitment list

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

आईआईएम कोझिकोड कोझिकोड में आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, आईआईएम कोझिकोड जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईएम कोझीकोड भर्ती 2023 के लिए वेतन

आईआईएम कोझिकोड ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक का पद शामिल है। अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 24300/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आईआईएम कोझिकोड कोझिकोड, भारत स्थान में वर्ष 2023 के लिए आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक की तलाश है। कोझिकोड में आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईआईएम कोझीकोड भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

आईआईएम कोझिकोड ने अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 20 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। समय सीमा का ध्यान रखना और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना आवश्यक है ताकि एक महान अवसर से चूकने से बचा जा सके।

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

आईआईएम कोझिकोड ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है जो वर्ष 2023 में आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश करता है। विकास।

Also Check : iim kozhikode recruitment 2023 for fire and safety supervisor post

आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 में आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आईआईएम कोझीकोड ने 11 मार्च, 2023 को अग्नि सुरक्षा पर्यवेक्षक सरकारी नौकरियों, डिप्लोमा सरकारी नौकरियों, इंजीनियरिंग सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक रिक्ति के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फायर एंड सेफ्टी सुपरवाइजर की नौकरी के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष है।

प्रश्न 3 : आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक नौकरियों के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 में आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : अगर आप डिप्लोमा हैं तो आईआईएम कोझिकोड में फायर एंड सेफ्टी सुपरवाइजर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक के पदों के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 24300/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: आग और सुरक्षा पर्यवेक्षक भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आईआईएम कोझिकोड भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईआईएम कोझिकोड भर्ती परीक्षा के विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और डिप्लोमा पास पेशेवरों के लिए मुफ्त बायोडाटा प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए कोझीकोड प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईआईएम कोझीकोड भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईआईएम कोझिकोड भर्ती 2023 अग्नि और सुरक्षा पर्यवेक्षक रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी


Next Job : एसबीआई में सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : टाटा मेमोरियल अस्पताल में प्रयोगशाला तकनीशियन 2023 के लिए भर्ती