आईआईएफटी में कंप्यूटर इंजीनियर 2023 के लिए भर्ती

दिल्ली में कंप्यूटर इंजीनियर सरकारी नौकरी के पद के लिए आईआईएफटीमें भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 04 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र की संस्था आईआईएफटी ने अपने आईआईएफटी भर्ती 2023 अभियान की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन कंप्यूटर इंजीनियर, कंप्यूटर साइंस के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आईआईएफटी की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके आईआईएफटी में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कंप्यूटर इंजीनियर पद के लिए योग्यता मानदंड में 40 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में एमसीए, एम.एससी की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान दिल्ली है।

आईआईएफटी कंप्यूटर इंजीनियर भर्ती 2023: आईआईएफटीमें कंप्यूटर इंजीनियर के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 04 अप्रैल 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम IIFTRecruitment 2023 कंप्यूटर इंजीनियर रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और www.iift.ac पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .in/भर्ती 2023 पृष्ठ।

आईआईएफटी भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन फॉर्म @ www.iift.ac.in/ पर उपलब्ध है। आईआईएफटी चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दिल्ली में नियुक्त किया जाएगा। www.iift.ac.in/ भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

कंप्यूटर इंजीनियर
नौकरी स्थानः नई दिल्ली
आवेदन की अंतिम तिथि: 04 अप्रैल 2023
रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक
रिक्तियों की संख्या: विभिन्न पद

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार को बीई / बी.टेक / एम.एससी / एमसीए / एम.टेक या कॉम में समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। Sc./IT/Electronics अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ। वांछनीय: उपयुक्त प्रमाणन (सीसीएनए/एमसीएसई/साइबर सुरक्षा) के साथ उम्मीदवार

अनुभव: कंप्यूटर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के प्रबंधन में न्यूनतम 5 वर्ष का कार्य अनुभव। 500+ नोड्स के कैंपस नेटवर्क के प्रबंधन में प्रदर्शनकारी अनुभव।

वेतनमान: 75000 - 80000/- प्रति माह।

आयु सीमा: अधिकतम 40 वर्ष।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 04 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें आईआईएफटीमें कंप्यूटर इंजीनियर के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
उम्मीदवार को बीई/बीटेक/एम.एससी./एमसीए/एम.टेक या कॉम्प में समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। Sc./IT/Electronics अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ। वांछनीय: उपयुक्त प्रमाणन (सीसीएनए/एमसीएसई/साइबर सुरक्षा) के साथ उम्मीदवार

वेतनमान : ₹ 80000/- प्रति माह

शिक्षा : एमसीए, एमएससी

आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : कंप्यूटर इंजीनियर
कंपनी का नाम: आईआईएफटी
नौकरी स्थान : दिल्ली
शिक्षा : एमसीए, एमएससी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 25 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 04 अप्रैल, 2023
Check all iift recruitment list
आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

आईआईएफटीदिल्ली में कंप्यूटर इंजीनियर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए mca, m.sc उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, आईआईएफटी जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए वेतन

आईआईएफटीने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें कंप्यूटर इंजीनियर पद शामिल है। कंप्यूटर इंजीनियर की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 80000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

आईआईएफटीदिल्ली, दिल्ली स्थान में वर्ष 2023 के लिए कंप्यूटर इंजीनियर की तलाश कर रहा है। दिल्ली में कंप्यूटर इंजीनियर पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

आईआईएफटीने कंप्यूटर इंजीनियर पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 04 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 04 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। यह आवश्यक है समय सीमा का ध्यान रखें और इस तरह के पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें ताकि एक महान अवसर हाथ से निकल जाए।

आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

आईआईएफटीने वर्ष 2023 में कंप्यूटर इंजीनियर पद के लिए नए लोगों के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में अपना करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : iift recruitment 2023 for computer engineer post

आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : आईआईएफटी भर्ती 2023 में कंप्यूटर इंजीनियर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: आईआईएफटीने 25 मार्च, 2023 को कंप्यूटर इंजीनियर सरकारी नौकरियों, कंप्यूटर विज्ञान सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : कंप्यूटर इंजीनियर रिक्ति के लिए आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : तो कंप्यूटर इंजीनियर की नौकरी के लिए आईआईएफटी भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : कंप्यूटर इंजीनियर नौकरियों के लिए आईआईएफटी भर्ती 2023 में कंप्यूटर इंजीनियर के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर यदि आप एमसीए, एमएससी हैं तो आईआईएफटी में कंप्यूटर इंजीनियर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : कंप्यूटर इंजीनियर के पदों के लिए आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 80000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : कंप्यूटर इंजीनियर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए आईआईएफटी भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : आईआईएफटी भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको आईआईएफटी भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और एमसीए, एम.एससी पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए प्लेसमेंट पेपर भी दें।

प्रश्न 7 : आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए आईआईएफटीभर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा अभी निःशुल्क दर्ज करें।

प्रश्न 8 : आईआईएफटी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: आईआईएफटीभर्ती 2023 कंप्यूटर इंजीनियर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 04 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : एमसीए पास सरकारी नौकरी
          m.sc पास सरकारी नौकरी


Next Job : आयकर विभाग सहकारी बैंक में क्लर्क 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : आईएआरआई में यंग प्रोफेशनल के लिए भर्ती, वॉक-इन इंटरव्यू 2023