सीपीआरआई में चालक 2023 के लिए भर्ती

बैंगलोर में ड्राइवर सरकारी नौकरी के लिए सीपीआरआई में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन ने सीपीआरआई अपने सीपीआरआई भर्ती 2023 अभियान की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन ड्राइवर के पद के लिए साक्षात्कार में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार सीपीआरआई की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके सीपीआरआई में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। चालक पद के लिए पात्रता मानदंड में 36 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में 10वीं की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान बैंगलोर है।

सीपीआरआई ड्राइवर भर्ती 2023: सीपीआरआई में ड्राइवर के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 24 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम सीपीआरआई Recruitment 2023 चालक रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और cpri.res.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। / भर्ती 2023 पृष्ठ।

सीपीआरआई भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन प्रपत्र @ cpri.res.in/ पर उपलब्ध है। सीपीआरआई का चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कर्नाटक में नियुक्त किया जाएगा। cpri.res.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

चालक

नौकरी स्थान: कर्नाटक

आवेदन की अंतिम तिथि: 24 मार्च 2023

रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक

रिक्त पदों की संख्या: 2 पद

शैक्षिक योग्यता: 2 साल के ड्राइविंग अनुभव के साथ हैवी ड्यूटी वाहन ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या समकक्ष से एसएसएलसी / मैट्रिक। वोल्वो ट्रक चलाने के अनुभव वाले व्यक्तियों को वरीयता दी जाएगी।

चयनित उम्मीदवार से सप्ताहांत और छुट्टियों सहित देश के भीतर व्यापक यात्रा की उम्मीद है।

अनुभव: कृपया आधिकारिक दस्तावेज़ देखें

वेतनमान: 37,000/- प्रति माह

आयु सीमा: 36 वर्ष से अधिक नहीं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 मार्च 2023

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को दिए गए मानदंडों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: एसएसएलसी/10वीं

वेतनमान : ₹ 37000/- प्रति माह

शिक्षा : 10वीं

सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : चालक
कंपनी का नाम : सीपीआरआई
नौकरी स्थान: बैंगलोर, कर्नाटक
शिक्षा : 10वीं
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 17 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 24 मार्च, 2023
Check all cpri recruitment list
सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

सीपीआरआई बैंगलोर में ड्राइवर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए 10वीं पास उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, सीपीआरआई जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए वेतन

सीपीआरआई ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें ड्राइवर की स्थिति भी शामिल है। ड्राइवर की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 37000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

सीपीआरआई को बैंगलोर, कर्नाटक स्थान में वर्ष 2023 के लिए ड्राइवर की तलाश है। बैंगलोर में ड्राइवर पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

सीपीआरआई ने ड्राइवर पद के लिए वैकेंसी की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 24 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। रखना आवश्यक है। समय सीमा को ट्रैक करें और एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करें।

सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

सीपीआरआई ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है जो वर्ष 2023 में ड्राइवर की स्थिति के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश करती है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह वृद्धि और विकास के लिए कई अवसर प्रदान करता है।

Also Check : cpri recruitment 2023 for driver post

सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : सीपीआरआई भर्ती 2023 में ड्राइवर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: सीपीआरआई ने 17 मार्च, 2023 को ड्राइवर सरकारी नौकरी के लिए वॉक इन इंटरव्यू सरकारी नौकरी के लिए रिक्तियां निकाली हैं।

प्रश्न 2 : चालक रिक्ति के लिए सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : ड्राइवर की नौकरी के लिए सीपीआरआई भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 36 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : ड्राइवर की नौकरी के लिए सीपीआरआई भर्ती 2023 में ड्राइवर के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर अगर आप 10वीं पास हैं तो सीपीआरआइ में ड्राइवर के पद पर आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : चालक के पदों के लिए सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 37000/- का मासिक वेतन मिलने की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: चालक भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए सीपीआरआई भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : सीपीआरआई भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको सीपीआरआई भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आपने परीक्षा पास कर ली है तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए और 10 वीं पास पेशेवरों के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करें। परीक्षा की तैयारी के लिए सीपीआरआई प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए सीपीआरआई भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : सीपीआरआई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: सीपीआरआई भर्ती 2023 चालक रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : 10वीं पास सरकारी नौकरी


Next Job : एम्स भुवनेश्वर में सहायक प्रोफेसर 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : पीजीआईएमईआर में फील्ड अन्वेषक 2023 के लिए भर्ती