टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान में तकनीकी अधिकारी 2023 के लिए भर्ती

फरीदाबाद में तकनीकी अधिकारी सरकारी नौकरी के पद के लिए थस्टी अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2023 है।
Advertisements

सरकारी क्षेत्र के संगठन, टीएचएसटीआई  ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट ने अपने टीएचएसटीआई  ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस अभियान के एक भाग के रूप में, संगठन कार्यक्रम अधिकारी, तकनीकी अधिकारी-ii के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार इन नौकरियों के लिए अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान में टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और योग्य उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। तकनीकी अधिकारी पद के लिए पात्रता मानदंड में 55 वर्ष की आयु सीमा और बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / बी.टेक, प्रासंगिक अनुशासन में बी.एससी। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान फरीदाबाद है।

इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रांसलेशनल हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी प्रोग्राम ऑफिसर या टेक्निकल ऑफिसर II भर्ती 2023: ट्रांसलेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी में प्रोग्राम ऑफिसर या टेक्निकल ऑफिसर II के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें।

उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 30 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम ट्रांसलेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 कार्यक्रम अधिकारी या तकनीकी अधिकारी II रिक्ति 2023 की जांच कर सकते हैं। विवरण और thsti.res.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन करें।

इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रांसलेशनल हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ thsti.res.in/ पर उपलब्ध है। इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रांसलेशनल हेल्थ एंड टेक्नोलॉजी चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को हरियाणा में नियुक्त किया जाएगा। thsti.res.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

कार्यक्रम अधिकारी या तकनीकी अधिकारी- II

नौकरी स्थानः हरियाणा

आवेदन की अंतिम तिथि: 30 मार्च 2023

रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक

रिक्त पदों की संख्या: 1 पद

शैक्षिक योग्यता: चिकित्सा/दंत चिकित्सा/इंजीनियरिंग/प्रौद्योगिकी में स्नातक की डिग्री।

अनुभव: नैदानिक/स्वास्थ्य देखभाल, फार्मा, चिकित्सा उपकरणों और/या संबंधित क्षेत्रों के लिए आईएसओ मानकों के आधार पर प्रमाणन और/या अनुरूपता मूल्यांकन गतिविधियों और/या मान्यता कार्यक्रमों के प्रबंधन में मध्य/वरिष्ठ स्तर पर न्यूनतम 05 वर्ष का प्रासंगिक अनुभव।

वेतनमान: 75000/- प्रति माह।

आयु सीमा: 55 वर्ष।

आवेदन शुल्क:
1. अनारक्षित, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 590/- रुपये।
2. एससी/एसटी/महिला/पीडब्ल्यूबीडी रु.118/-।

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकिंग इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें टीएचएसटीआई में कार्यक्रम अधिकारी या तकनीकी अधिकारी II के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

उम्मीदवार प्रोफाइल
शैक्षिक योग्यता: Bsc/B.E./B.Tech

वेतन : ₹ 75000/- प्रति माह

शिक्षा : बी.ई. / बी.टेक, बी.एससी

टीएचएसटीआई ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : तकनीकी अधिकारी
कंपनी का नाम: टीएचएसटीआई ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट
नौकरी स्थान: फरीदाबाद, हरियाणा
शिक्षा : बी.ई. / बी.टेक, बी.एससी
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 14 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 30 मार्च, 2023
Check all thsti recruitment list

टीएचएसटीआई ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान b.e की तलाश में है। फरीदाबाद में तकनीकी अधिकारी रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए / b.tech, b.sc उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, टीएचएसटीआई  ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

टीएचएसटीआई ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट भर्ती 2023 के लिए वेतन

टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें तकनीकी अधिकारी का पद शामिल है। तकनीकी अधिकारी का पद अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 75000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

टीएचएसटीआईट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान फरीदाबाद, हरियाणा स्थान में वर्ष 2023 के लिए तकनीकी अधिकारी की तलाश कर रहा है। फरीदाबाद में तकनीकी अधिकारी पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

टीएचएसटीआई ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान ने तकनीकी अधिकारी पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 30 मार्च से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। 2023. एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

टीएचएसटीआईट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

टीएचएसटीआई  ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट ने अपनी योजनाओं की घोषणा की है जो वर्ष 2023 में तकनीकी अधिकारी पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश करती है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह कई अवसर प्रदान करता है। वृद्धि और विकास के लिए।

Also Check : thsti translation health science and technology institute recruitment 2023 for technical officer post

टीएचएसटीआई  ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 में तकनीकी अधिकारी के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: टीएचएसटीआई  ट्रांसलेशन हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट ने 14 मार्च, 2023 को कार्यक्रम अधिकारी सरकारी नौकरियों, तकनीकी अधिकारी-द्वितीय सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : तकनीकी अधिकारी रिक्ति के लिए टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : फिर तकनीकी अधिकारी की नौकरी के लिए टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 55 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : तकनीकी अधिकारी नौकरियों के लिए टीएसटीटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 में तकनीकी अधिकारी के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप बी.ई. / b.tech, b.sc तो टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान में तकनीकी अधिकारी के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : तकनीकी अधिकारी के पदों के लिए टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 75000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: तकनीकी अधिकारी भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए टीएसटीआईआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : टीएसटीआईआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और बी.ई. के लिए मुफ्त रिज्यूमे प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपने प्रभावशाली बायोडाटा के लिए फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर रिज्यूमे प्रारूप होना चाहिए। / बीटेक, बीएससी पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : टीएसटीआईआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर : आवेदन करने के लिए टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा निःशुल्क रजिस्टर करें।

प्रश्न 8 : टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर: टीएचएसटीआई अनुवाद स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 तकनीकी अधिकारी रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : बी.ई./ बीटेक पास सरकारी नौकरी
         बीएससी पास सरकारी नौकरी


Next Job : Kkrtc में अपरेंटिस प्रशिक्षु 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : आईआईटी धारवाड़ में रिसर्च इंटर्नशिप 2023 के लिए भर्ती