एनडब्ल्यूडीए राष्ट्रीय जल विकास अभिकरण में कनिष्ठ अभियंता 2023 के लिए भर्ती

कोच्चि में जूनियर इंजीनियर सरकारी नौकरी के पद के लिए Nwda राष्ट्रीय जल विकास एजेंसी में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अप्रैल, 2023 है।
Advertisements

एनडब्ल्यूडीए राष्ट्रीय जल विकास एजेंसी, एक सरकारी क्षेत्र का संगठन, ने अपने एनडब्ल्यूडीए  भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक हिस्से के रूप में, संगठन जूनियर इंजीनियर, डिप्लोमा, सिविल इंजीनियरिंग के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार एनडब्ल्यूडीए की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके एनडब्ल्यूडीए में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एनडब्ल्यूडीए भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कनिष्ठ अभियंता पद के लिए पात्रता मानदंड में 30 वर्ष की आयु सीमा और प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा की शैक्षिक योग्यता शामिल है। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान कोच्चि है।

एनडब्ल्यूडीए(NWDA) जूनियर इंजीनियर और विभिन्न पदों की भर्ती 2023
एनडब्ल्यूडीए(NWDA) में जूनियर इंजीनियर और विभिन्न पदों के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार 18 अप्रैल 2023 से पहले सीधे अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम एनडब्ल्यूडीए(NWDA) भर्ती 2023 जूनियर इंजीनियर और विभिन्न पदों की रिक्ति 2023 की जांच कर सकते हैं। विवरण और nwda.gov.in/ भर्ती 2023 पृष्ठ पर ऑनलाइन आवेदन करें।

एनडब्ल्यूडीए(NWDA) भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ nwda.gov.in/ पर उपलब्ध है। एनडब्ल्यूडीए(एनडब्ल्यूडीए) में चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दिल्ली में नियुक्त किया जाएगा। Nwda.gov.in/ भर्ती, नई रिक्तियों, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

जूनियर इंजीनियर और विभिन्न पद
नौकरी स्थानः नई दिल्ली

आवेदन की अंतिम तिथि: 18 अप्रैल 2023

रोजगार का प्रकार: पूर्णकालिक

रिक्ति की संख्या: 40 पद

शैक्षिक योग्यता: अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

वेतन: 112400/- प्रति माह।

आयु सीमा: अधिकतम 30 वर्ष।

आवेदन शुल्क: अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

आवेदन की अंतिम तिथि: 18 अप्रैल 2023

चयन प्रक्रिया: अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

उम्मीदवार प्रोफाइल
सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा

वेतन : ₹ 112400/- प्रति माह

शिक्षा : डिप्लोमा

एनडब्ल्यूडीए भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : जूनियर इंजीनियर
कंपनी का नाम: राष्ट्रीय जल विकास एजेंसी
नौकरी स्थान: कोच्चि, केरल
शिक्षा : डिप्लोमा
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 15 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 18 अप्रैल, 2023
Check all nwda recruitment list
एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

एनडब्ल्यूडीए कोच्चि में जूनियर इंजीनियर रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवारों की तलाश कर रही है। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएजैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षणिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

एनडब्ल्यूडीए भर्ती 2023 के लिए वेतन

एनडब्ल्यूडीए ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें जूनियर इंजीनियर पद शामिल है। जूनियर इंजीनियर की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 112400/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

एनडब्ल्यूडीए कोच्चि, केरल स्थान में वर्ष 2023 के लिए कनिष्ठ अभियंता की तलाश कर रही है। कोच्चि में जूनियर इंजीनियर पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

एनडब्ल्यूडीए ने कनिष्ठ अभियंता पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अप्रैल, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 18 अप्रैल, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

एनडब्ल्यूडीए ने वर्ष 2023 में जूनियर इंजीनियर पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह विकास के कई अवसर प्रदान करता है। एवं विकास।

Also Check : nwda national water development agency recruitment 2023 for junior engineer post

एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 में जूनियर इंजीनियर के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर: एनडब्ल्यूडीएने 15 मार्च, 2023 को जूनियर इंजीनियर सरकारी नौकरियों, डिप्लोमा सरकारी नौकरियों, सिविल इंजीनियरिंग सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : कनिष्ठ अभियंता रिक्ति के लिए एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : जूनियर इंजीनियर की नौकरी के लिए एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : एनडब्ल्यूडीए भर्ती 2023 में कनिष्ठ अभियंता की नौकरी के लिए कनिष्ठ अभियंता के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर: यदि आप डिप्लोमा हैं तो एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएमें जूनियर इंजीनियर के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 112400/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर: जूनियर इंजीनियर भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : एनडब्ल्यूडीए भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर: सबसे पहले आपको एनडब्ल्यूडीएभर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और डिप्लोमा पास पेशेवरों के लिए मुफ्त बायोडाटा प्रारूप डाउनलोड करने के लिए आपके प्रभावशाली बायोडाटा के लिए आपके पास फ्रेशर्स के लिए एक अच्छा पेशेवर बायोडाटा प्रारूप होना चाहिए। परीक्षा की तैयारी के लिए एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएप्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर: आवेदन करने के लिए एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : एनडब्ल्यूडीए एनडब्ल्यूडीएभर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर : एनडब्ल्यूडीए भर्ती 2023 जूनियर इंजीनियर रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अप्रैल, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : डिप्लोमा पास सरकारी नौकरी


Next Job : राइट्स में इंजीनियर 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : इग्नेटू में स्कूल अतिथि शिक्षक 2023 के लिए भर्ती