मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में तकनीकी सहायक 2023 के लिए भर्ती

जयपुर में तकनीकी सहायक सरकारी नौकरियों के पद के लिए मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में भर्ती और आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 मार्च, 2023 है।
Advertisements

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, एक सरकारी क्षेत्र का संगठन, ने अपने मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 ड्राइव की घोषणा की है। इस ड्राइव के एक भाग के रूप में, संगठन तकनीकी सहायक, तकनीशियन, डिप्लोमा / आईटीआई के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर उल्लिखित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन करके मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अब खुली है और पात्र उम्मीदवार समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। तकनीकी सहायक पद के लिए पात्रता मानदंड में 60 वर्ष की आयु सीमा और आईटीआई, बी.ई. की शैक्षिक योग्यता शामिल है। / बीटेक, प्रासंगिक अनुशासन में डिप्लोमा। भर्ती प्रक्रिया में सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक लिखित परीक्षा और एक साक्षात्कार शामिल होगा और नौकरी का स्थान जयपुर है।

MNIT जॉब्स अधिसूचना 2023 6 तकनीकी सहायक, तकनीशियन पदों की भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट mnit.ac.in पर जारी की गई है। मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के साथ अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे उम्मीदवार 2023-03-17 पर या उससे पहले ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं।

एमएनआईटी पोस्ट विवरण
तकनीकी सहायक : 2 पद

तकनीशियन: 4 पद

योग्यता:

तकनीकी सहायक: बीटेक / बीई- मैकेनिकल / इंस्ट्रूमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / धातुकर्म इंजीनियरिंग / केमिकल इंजीनियरिंग। या एम.एससी। रसायन विज्ञान / अनुप्रयुक्त रसायन विज्ञान / भौतिकी / अनुप्रयुक्त भौतिकी में।
टेक्नीशियन: किसी मान्यता प्राप्त पॉलिटेक्निक से साइंस/इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री या मैकेनिकल/इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रूमेंटेशन मैटलर्जिकल/मैटेरियल्स में डिप्लोमा/आईटीआई या संबंधित ट्रेड में आईटीआई.
वेतन विवरण

तकनीकी सहायक: रुपये। 50,000/- प्रति माह
तकनीशियन: रुपये। 28,000/- प्रति माह
आयु सीमा: 60

महत्वपूर्ण तिथियाँ

आवेदन की अंतिम तिथि: 17 मार्च 2023।

उम्मीदवार प्रोफाइल
बी.टेक/बी.ई, डिप्लोमा/आईटीआई

वेतन : ₹ 50000/- प्रति माह

शिक्षा : आईटीआई, बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए लघु नौकरी की जानकारी

पद का नाम : तकनीकी सहायक
कंपनी का नाम: मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान
नौकरी स्थान: जयपुर, राजस्थान
शिक्षा : आईटीआई, बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा
श्रेणी: सरकारी नौकरियां
अनुभव: एन / ए
पोस्ट दिनांक: 15 मार्च, 2023
अंतिम तिथि : 17 मार्च, 2023
Check all mnit recruitment list

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान खोज रहा है आईटीआई, बी.ई. / b.tech, जयपुर में तकनीकी सहायक रिक्ति के लिए 2023 भर्ती प्रक्रिया के लिए डिप्लोमा उत्तीर्ण उम्मीदवार। इस नौकरी के लिए शैक्षिक मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। आजकल, मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान जैसी कंपनियां न केवल एक ठोस शैक्षिक योग्यता बल्कि व्यावहारिक कौशल और कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों की तलाश करती हैं।

मालवीय नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए वेतन

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने वर्ष 2023 के लिए अपनी भर्ती योजनाओं की घोषणा की है, जिसमें तकनीकी सहायक पद शामिल हैं। तकनीकी सहायक की स्थिति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है, और जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 50000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि निजी क्षेत्र की कुछ नौकरियों की तुलना में यह वेतन मामूली लग सकता है।

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए रिक्ति स्थान

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान जयपुर, राजस्थान स्थान में वर्ष 2023 के लिए तकनीकी सहायक की तलाश कर रहा है। जयपुर में तकनीकी सहायक पद के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी चल रही है, और इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने तकनीकी सहायक पद के लिए रिक्ति की घोषणा की थी, और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 मार्च, 2023 है। इसलिए, पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को 17 मार्च, 2023 से पहले आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। एक महान अवसर से चूकने से बचने के लिए समय सीमा का ध्यान रखना और जल्द से जल्द ऐसे पदों के लिए आवेदन करना आवश्यक है।

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए कार्य अनुभव

मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने वर्ष 2023 में तकनीकी सहायक पद के लिए फ्रेशर्स के लिए सरकारी नौकरियों की पेशकश की अपनी योजनाओं की घोषणा की है। यह उन व्यक्तियों के लिए एक शानदार अवसर है, जो सरकारी क्षेत्र में करियर बनाने में रुचि रखते हैं, क्योंकि यह विकास के कई अवसर प्रदान करता है। एवं विकास।

Also Check : malaviya national institute of technology recruitment 2023 for technical assistant post

मालवीय नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी भर्ती 2023 के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 में तकनीकी सहायक के तहत कौन सी सरकारी नौकरियां खुली हैं?

उत्तर : मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने 15 मार्च, 2023 को तकनीकी सहायक सरकारी नौकरियों, तकनीशियन सरकारी नौकरियों, डिप्लोमा / आईटीआई सरकारी नौकरियों के पद के लिए रिक्तियां खोली हैं।

प्रश्न 2 : तकनीकी सहायक रिक्ति के लिए मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु की आवश्यकता क्या है?

उत्तर : तकनीकी सहायक नौकरी के लिए मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 60 वर्ष की आयु है।

प्रश्न 3 : तकनीकी सहायक नौकरियों के लिए मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 में तकनीकी सहायक के लिए योग्यता क्या है?

उत्तर : यदि आप आईटीआई हैं तो बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा तो मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में तकनीकी सहायक के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्रश्न 4 : तकनीकी सहायक के पदों के लिए मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए वेतन क्या है?

उत्तर: जिन उम्मीदवारों का चयन किया जाता है, वे 50000/- का मासिक वेतन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और प्रत्येक पद के लिए वेतन विवरण देखें।

प्रश्न 5 : मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए भर्ती प्रक्रिया क्या है?

उत्तर : तकनीकी सहायक भर्ती प्रक्रिया जानने के लिए मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

प्रश्न 6 : मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती परीक्षा की तैयारी कैसे करें?

उत्तर : सबसे पहले आपको मालवीय नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी भर्ती परीक्षा विवरण की जांच करनी होगी और यदि आप परीक्षा उत्तीर्ण करते हैं तो साक्षात्कार तिथि की जांच करें। साक्षात्कारकर्ता को प्रभावित करने और आईटीआई, बी.ई. / बीटेक, डिप्लोमा पास पेशेवर। परीक्षा की तैयारी के लिए मालवीय नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी प्लेसमेंट पेपर भी।

प्रश्न 7 : मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

उत्तर : आवेदन करने के लिए मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट देखें और यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए हैं तो अपना बायोडाटा नि:शुल्क पंजीकृत करें।

प्रश्न 8 : मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

उत्तर : मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भर्ती 2023 तकनीकी सहायक रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 मार्च, 2023 है

प्रश्न 9 : इस भर्ती के तहत कौन सी शैक्षिक सरकारी नौकरियां हैं?

उत्तर : आईटीआई पास सरकारी नौकरी
         बी.ई. / बीटेक पास गोव


Next Job : इग्नेटू में स्कूल अतिथि शिक्षक 2023 के लिए भर्ती

Previous Job : बेसिल में कैथ लैब टेक्नीशियन 2023 के लिए भर्ती